बिहार

bihar

ETV Bharat / city

आज रिलीज हो रहा LOVE SONG 'तुम मेरे दिल में रहते हो'.. भागलपुर की जिम्मी आएंगी नजर

भागलपुर की बेटी जिम्मी राय लगातार नई बुलंदियों को छू रही है. मॉडलिंग, एक्टिंग के जरिए वो अपना जलवा बिखेर रहीं हैं.. शुक्रवार को रिलीज होने वाले 'तुम मेरे दिल में रहते हो' लव सांग में जिम्मी नजर आयेंगी.

By

Published : Nov 5, 2021, 11:57 AM IST

jimmy Roy
jimmy Roy

पटनाःभागलपुर (Bhagalpur) की बेटी जिम्मी राय (Jimmy roy) लगातार नई बुलंदियों को छू रही है. वे मॉडलिंग, एक्टिंग्र में लगातार नये मुकाम पा रही हैं. 'लफ्ज भूल जाऊ..', 'रब राखा' सहित कई गाने में जिम्मी काम कर चुकी है. जिम्मी ज़ी फाइव (Zee 5) पर प्रसारित होने वाले 'मौका-ए-वारदात' सहित कई सीरियल में आये दिन नजर आती रही हैं. हाल ही में जारी हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के कुकिंग गैस के विज्ञापन में जिम्मी पोस्टर गर्ल बनी है. वहीं दीपावली की सुबह रिलीज हो रही 'तुम मेरे दिल में रहते हो' लव सांग में जिम्मी नजर आयेंगी.

इन्हें भी पढ़ें- मधुबनी के धीरेंद्र ने सिक्की कला को दी पहचान, राष्ट्रपति भी इनकी हुनर के हुए मुरीद

तुम मेरे दिल में रहते रहते हो.. प्रेम गीत (Love Song) है. यह गाना में जिम्मी व दरभंगा के धर्मेंद्र कुमार राय पर फिल्माया गया है. गाने को अपने स्वरों से प्रतिभा सिंह बघेल ने पिरोया है. डीके ड्रीम इंटरटेनमेंट और डमरू म्यूजिक की इस प्रस्तुति में रिलीज होने जा रहे एलबम के संगीत निर्देशक विक्की प्रसाद हैं, जबकि संगीत अजीम शिरयाजी की है. लव सॉन्ग में अपनी आवाज प्रतिभा सिंह बघेल ने दिया है. प्रतिभा सिंह वहीं सिंगर हैं जो बैंडिट बंदिश, भुज, हम्टी शर्मा की दुलहनियां..में भी स्वर दे चुकी हैं.

जिम्मी राय, अभिनेत्री

भागलपुर के मुंदीचक की रहने वाली जिम्मी राय ने स्कूल के समय से फैशन शो में हिस्सा लेती थीं. इसके बाद कई फैशन शो में हिस्सा ले चुकी हैं. जिम्मी एक अच्छी वॉलीबाल की खिलाड़ी भी हैं. स्कूल-कॉलेज से जिम्मी चार बार से ज्यादा नेशनल खेल चुकी हैं. वॉलीबाल प्रशिक्षक के लिए जिम्मी भुवनेश्वर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी से विशेष प्रशिक्षण ले चुकी हैं. जिम्मी के पिता ऋर्षि राय भारतीय सेना से रिटायर्ड हैं, मां संगीता राय गृहणी हैं.

जिम्मी ने बताया कि जल्द ही ओटीटी (लाडो चैनल) पर आने वाली Priyas Murder में वे लीड रोल में नजर आयेंगी. जिम्मी राय ने अपनी कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जिम्मी आज विडियो, एलबम, सीरियल, वेब सिरीज के साथ-साथ कई बड़े ब्रांड के विज्ञापन से मुंबई के माया नगरी में अपनी अलग पहचान बना चुकी है. वे सेशल मीडिया, ओटीटी के साथ-साथ विभिन्न विज्ञापनों की पोस्ट और वीडियो क्लिप में छा चुकी हैं.

जिम्मी राय, अभिनेत्री

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के कुकिंग गैस के विज्ञापन में जिम्मी पोस्टर गर्ल बनी है. विज्ञापन में लाल रंग की टी शर्ट में जिम्मी काफी आकर्षक नजर आ रही हैं. हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के फेसबुक पेज पर यह विज्ञापन एक सप्ताह से चल रहा है. कंपनी की ओर से जिम्मी की तस्वीर वाली ये पोस्टर जल्द ही पेट्रोल पंपों और गैस एजेंसियों में लगेंगे. इससे पहले जिम्मी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के विडियो विज्ञापन में भी काफी लोकप्रिय रहीं हैं.

इन्हें भी पढ़ें- आज भगवान गोवर्धन की पूजा, यहां जानिए पूजा विधि और शुभ मुहूर्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details