बिहार

bihar

By

Published : Nov 17, 2019, 5:29 PM IST

Updated : Nov 17, 2019, 6:06 PM IST

ETV Bharat / city

बिहार में बढ़ते क्राइम पर BJP की दलील- RJD सरकार से कम हो रहे हैं अपराध

बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी ने कहा कि कांग्रेस और उनके कल्चर के लोग बेबुनियाद बात करते हैं. उन्हें बिहार के विकास पर बात नहीं करनी चाहिए. तुलनात्मक तौर पर देखा जाए तो राज्य में विकास भी हो रहा है और अपराध के आंकड़ें भी घटे हैं.

अजफर शमशी, प्रवक्ता, बीजेपी

पटना: बीजेपी प्रवक्ता अजफर शमशी ने विपक्ष पर मुद्दाविहीन राजनीति करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार विकास हो रहा है और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी लगातार विकास की योजनाओं को लागू करने में तत्पर है.

'बेबुनियाद बात करती है कांग्रेस'
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस और उनके कल्चर के लोग बेबुनियाद बात करते हैं. आज वो अपराध पर बात करते हैं तो उन्हें ये जवाब देना चाहिए कि उन्होंने बिहार में किस तरह राजनीति का अपराधीकरण किया और अपराधी को किस तरह नेता बनाया है. उन्हें बिहार के विकास पर बात नहीं करनी चाहिए. तुलनात्मक तौर पर देखा जाए तो राज्य में विकास भी हो रहा है और अपराध के आंकड़ें भी घटे हैं.

अजफर शमशी, प्रवक्ता, बीजेपी

'विकास के मुद्दे पर बिहार में काफी काम हुआ'
शमशी ने कहा कि जब बिहार में जंगलराज का दौर था, तब लोग सहमे रहते थे, आज वैसा समय नहीं है. उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही है, इसीलिए अनर्गल बयानबाजी कर रहा है. अगर विपक्ष कुछ कहता है तो वो गलत है, उनके समय का बिहार और अभी के बिहार में काफी अंतर है. विकास के मुद्दे पर बात की जाए तो बहुत फर्क दिखता है. बिहार में विकास का काफी काम हुआ है और ये जनता भी देख रही है कि सरकार क्या-क्या कर रही है.

Last Updated : Nov 17, 2019, 6:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details