बिहार

bihar

जिन्हें संविधान की हिज्जे तक नहीं आती वह संविधान बचाओ यात्रा कर रहे हैं- अश्विनी

By

Published : Feb 9, 2019, 9:49 AM IST

अश्विनी चौबे ने कहा कि तेजस्वी संविधान बचाओ यात्रा पर नहीं निकले हैं बल्कि विधान तोड़ने की यात्रा पर निकले हैं

केंद्रीय मंत्री, अश्विनी चौबे

पटनाः केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने तेजस्वी यादव को सुप्रीम कोर्ट से बंगला खाली करने के लिए फटकार मिलने पर करारा तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राजद की तो शुरू से ही कब्जा करने की आदत रही है. केंद्रीय मंत्री ने ये भी कहा कि जिन्हें संविधान की हिज्जे तक नहीं पता है वह संविधान बचाओ यात्रा करने निकले हैं.

दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि राजद परिवार की शुरू से ही कब्जा करने की आदत रही है. 15 साल पहले इनके शासनकाल को लोग जंगलराज इसलिए कहते थे. यह लोग किसी की भी जमीन जायदाद पर कब्जा कर लेते थे. यह राजद के लोगों की पुरानी आदत है.

बयान देते केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे

क्या बोले केंद्रीय मंत्री
अश्विनी चौबे ने कहा कि अभी सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई है और अब जनता दुत्कार करेगी, तब इनको समझ में आएगा कि हमें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए. तेजस्वी की न्याय यात्रा पर अश्विनी चौबे ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को संविधान का हिज्जे तक नहीं आता, जिनको संविधान की परिभाषा नहीं पता है, वह लोग संविधान बचाओ न्याय यात्रा करने निकले हैं.

'विधान तोड़ने की यात्रा है'
अश्विनी चौबे ने कहा कि यह संविधान बचाओ यात्रा पर नहीं निकले हैं बल्कि विधान तोड़ने की यात्रा पर निकले हैं. उन्होंने कहा कि संविधान न्याय प्राप्त होती है. तेजस्वी यादव को सुप्रीम कोर्ट ने इसलिए फटकार लगाई है क्योंकि उन्होंने जबरदस्ती बंगले पर कब्जा किया हुआ है. यह लोग आदमी तो छोड़िए पशुओं का चारा खाने वाले लोग हैं और जनता चारा खाने वाले को न्यारा नहीं समझती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details