बिहार

bihar

अशोक चौधरी बोले- लालू यादव ने बोलने के अलावा कुछ काम किया होता तो ये दुर्गति नहीं होती

By

Published : Jan 16, 2020, 6:24 PM IST

अशोक चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद ने बोलने के अलावा पिछड़ों, दलितों और गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. इसलिए बिहार की जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. उनकी पार्टी को 22 सीटों पर समेट कर रख दिया था.

ashok chaudhary
ashok chaudhary

पटना: बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 15 साल के शासन में लालू प्रसाद यादव ने गरीब दलित जनता के लिए कुछ नहीं किया. यही कारण है कि जनता ने लालू प्रसाद यादव को रिजेक्ट कर दिया. अशोक चौधरी ने कहा नीतीश कुमार ने पिछले 15 सालों में कई काम करके दिखाए हैं. महिलाओं को पंचायतों में आरक्षण दिया, जिसका रिजल्ट भी देखने को मिल रहा है.

'बोलने के सिवा लालू ने कोई काम नहीं किया'
अशोक चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद ने बोलने के अलावा पिछड़ों, दलितों और गरीबों के लिए कुछ नहीं किया. इसलिए बिहार की जनता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. उनकी पार्टी को 22 सीटों पर समेट कर रख दिया था. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार लौटे और पिछले 15 सालों में उन्होंने कई काम करके दिखाए हैं. पंचायतों में महिलाओं को 50% आरक्षण दिया, जिसके कारण आज पंचायतों में बड़ी संख्या में महिलाएं विभिन्न पदों पर चुनकर आ रही हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर लालू के ट्वीट का जवाब
दरअसल लालू यादव ने जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें इसे 'छल छीवन घड़ियालीपन यात्रा' बताया है. ट्वीट में नीतीश सरकार पर गरीबों, पिछड़ों और नौजवानों कर्मचारियों की 2 लाख 4 हजार 500 करोड़ की राशि लूटने का आरोप भी लगाया. पिछले दिनों आरजेडी की तरफ से पोस्टर लगाकर लालू यादव को जनता का मसीहा और नीतीश कुमार को कुर्सी कुमार बताने की कोशिश की थी. इन्हीं मुद्दों पर अशोक चौधरी ने भी अपने तरीके से लालू को जवाब दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details