बिहार

bihar

वर्चुअल रैली के लिए CM नीतीश के JDU कार्यालय पहुंचने पर नेताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : Sep 7, 2020, 12:46 PM IST

कर्पूरी सभागार के बाहर कई कटआउट भी लगाए गए हैं. सीएम नीतीश ने उसका भी जायजा लिया. इस रैली के साथ ही जेडीयू के चुनावी अभियान का भी शंखनाद हो जाएगा.

JDU virtual rally
JDU virtual rally

पटना: सीएम नीतीश कुमार की पहली वर्चुअल रैली शुरू हो चुकी है. पार्टी के वरिष्ठ नेता भी पहुंचे हैं. जेडीयू कार्यालय में बने नए कर्पूरी सभागार में यह रैली हो रही है. रैली में भाग लेने के लिए सीएम अब से कुछ देर पहले पार्टी कार्यालय पहुंचे, उस दौरान चहल-पहल देखने को मिली.

कर्पूरी सभागार

जेडीयू के चुनावी अभियान का शंखनाद
सीएम के पहुंचते ही अशोक चौधरी और संजय झा ने उनका स्वागत किया. कर्पूरी सभागार के बाहर कई कटआउट भी लगाए गए हैं. सीएम ने उसका भी जायजा लिया. सीएम की इस रैली के साथ ही जेडीयू के चुनावी अभियान का भी शंखनाद हो जाएगा.

वर्चुअल रैली के लिए की गई तैयारियां

नीतीश कुमार के नेतृत्व चुनाव लड़ेगा एनडीए
नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगा. पार्टी की ओर से पिछले काफी समय से वर्चुअल माध्यम से ही कार्यक्रम जारी रहे थे. आज की रैली के बाद ये और तेज होंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

सीट-बंटवारे के साथ उम्मीदवारों पर चर्चा
बिहार बीजेपी चुनाव प्रभारी और राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी इसी महीने बिहार दौरा होना है. सीटों के बंटवारे के साथ उम्मीदवारों को लेकर भी अब आने वाले दिनों में चर्चा शुरू हो जाएगी और पार्टियों के बीच सबकुछ तय होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details