बिहार

bihar

By

Published : Mar 12, 2022, 12:00 PM IST

ETV Bharat / city

सीएम नीतीश कुमार से मिलकर मणिपुर लौटे जेडीयू के 6 नवनिर्वाचित MLA

मणिपुर विधानसभा चुनाव (Manipur Assembly Elections) में जीत दर्ज करने वाले जदयू के 6 नवनिर्वाचित विधायकों ने पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इसके बाद सभी विधायक मणिपुर के लिए रवाना हो गये. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की ओर से इन नवनिर्वाचित विधायकों के सम्मान में रात्रि भोज का आयोजन किया गया था. पढ़िए पूरी खबर..

Manipur Assembly Elections
Manipur Assembly Elections

पटना: हाल ही में 5 राज्यों का विधानसभा चुनाव संपन्न चुनाव हुआ है. इसमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में बीजेपी को भारी सफलता मिली है. इधर, जदयू ने मणिपुर में 6 सीटें हासिल की हैं. मणिपुर में जदयू के सभी 6 नवनिर्वाचित विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) से मुलाकात के बाद वापस लौट गये. थंगमेईबंद से जीते खुमुकचम जोइकिसन सिंह, वांग्खेई से जीते थंगजम अरुण कुमार, लिलांग से जीते मो. अब्दुल नासिर, जिरिबाम से जीते मो. अचाबउद्दीन, चुराचांदपुर से जीते एल.एम. खाउते एवं तिपाईमुख से जीते न्गुसंगलुर सानाटे पटना आये थे.

इन नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात में मुख्यमंत्री ने साल भेंट किया. साथ ही मिथिला पेंटिंग भी दी. मणिपुर विधानसभा चुनाव में निर्वाचित जदयू के सभी 6 विधायकों के साथ नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री आवास में काफी देर तक बातचीत भी की. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इस विधायकों के लिए एक भोज का भी आयोजन किया था. इस भोज में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित पार्टी के अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी भी शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें: मणिपुर में JDU के अच्छे प्रदर्शन से सांसद सुनील पिंटू उत्साहित, कहा- 'रिजल्ट का बिहार पर नहीं पड़ेगा असर'

मुख्यमंत्री ने सभी से एक-एक कर मुलाकात की थी और फीडबैक भी लिया था. मुख्यमंत्री आवास में भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही सभी वरीय पदाधिकारी मौजूद थे. जदयू को उत्तर प्रदेश और गोवा में कोई सफलता नहीं मिली लेकिन मणिपुर में 6 सीटों पर जीत मिली है. इससे पार्टी काफी उत्साहित है.

ये भी पढ़ें: Manipur Election Result: मणिपुर में JDU का जलवा, 6 सीटों पर दर्ज की जीत

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details