बिहार

bihar

By

Published : Mar 2, 2022, 1:25 PM IST

ETV Bharat / city

Crime In Nalanda: युवक को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

नालंदा में बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल (Crime In Nalanda) कर दिया. गंभीर स्थिति को देखते हुए युवक को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर.

Crime In Nalanda
Crime In Nalanda

नालंदाःबाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े बिहार के नालंदा जिले में एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से युवक (Youth Shot By Criminals In Nalanda) को हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए युवक को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- अररिया : क्रिकेट खेल रहे 12 साल के बच्चे को चाचा ने मारी गोली

घटना हिलसा थाना क्षेत्र के एकंगरसराय मार्ग के भट्ट बिगहा गांव की है. पीड़ित युवक की पहचान एकंगरसराय थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी अखिलेश प्रसाद के 30 वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार के रूप में की गयी है. घटना की सूचना पाकर हिलसा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार सारण दल बल के साथ मौके पर और अस्पताल का निरीक्षण किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हिलसा थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे के कारणों के बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पायी है. गोली किसने मारी है, घटना लूटपाट या आपसी विवाद के कारण हुआ है. इस बारे में जांच की जा रही है. परिजनों के अनुसार युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. युवक अभी कुछ भी बात करने की स्थिति में नहीं है.

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में गूंजा मणिपुर में JDU नेता पर फायरिंग का मामला, कहा- 'ये घटना लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण'

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details