बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पुष्पम प्रिया को श्रवण कुमार की नसीहत-पहले जनता के बीच जाएं, उनके आशिर्वाद के बिना कुछ संभव नहीं

बिहारशरीफ के परिसदन में पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति राजनीतिक दल चलाना चाहते हो या समाज सेवा करना चाहते हो, यह अच्छी बात है. इसके लिए किसी को कोई रोक नहीं है. जनता जिसे चाहेगी वही मंत्री मुख्यमंत्री बन सकता है. इसलिए पहले पुष्पम प्रिया को जनता के बीच जाना चाहिए.

By

Published : Mar 15, 2020, 3:14 AM IST

pushpam priya
pushpam priya

नालंदा:बिहार की राजनीति में पुष्पम प्रिया की एंट्री से खलबली मची है. कई नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. जिले में अपनी पार्टी 'प्लुरल्स' की सदस्यता अभियान की शुरुआत करने पहुंची पुष्पम प्रिया चौधरी को नसीहत मिलनी भी शुरू हो गई है. बिहार के ग्रामीण विकास एवं संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि जनता के आशीर्वाद के बिना कोई भी मुख्यमंत्री तो क्या मंत्री, सांसद, विधायक भी नहीं बन सकता है.

'राजनितिक दल चलाना समाज सेवा करना अच्छी बात'
बिहारशरीफ के परिसदन में पहुंचे मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कोई भी व्यक्ति राजनीतिक दल चलाना चाहते हो या समाज सेवा करना चाहते हो, यह अच्छी बात है. इसके लिए किसी को कोई रोक नहीं है. कोई भी व्यक्ति अपनी मर्जी के अनुसार जहां चाहे वहां अपनी पार्टी का विस्तार कर सकता है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मंत्री ने दी नसीहत
पुष्पम प्रिया के खुद को भावी मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किए जाने के सवाल पर श्रवण कुमार ने कहा कि उसके लिए जनता के आशिर्वाद की जरूरत होगी. उसके आशीर्वाद ते बिना कुछ भी नहीं हो सकता. जनता जिसे चाहेगी वही मंत्री मुख्यमंत्री बन सकता है. इसलिए मंत्री ने नसीहत देते हुए कहा कि पहले पुष्पम प्रिया को जनता के बीच जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details