बिहार

bihar

By

Published : Aug 11, 2020, 8:15 AM IST

ETV Bharat / city

नालंदा: जन्म देने के बाद निर्दयी मां ने नवजात को पुल के नीचे फेंका, आवाज सुन ग्रामीणों ने बचाई बच्ची की जान

घटना के बारे में बताया जाता है कि जब ग्रामीण पुल के पास से गुजर रहे थे. तभी किसी बच्ची की रोने का आवाज आ रही थी, जिसके बाद लोगों ने पुल के नीचे देखा तो एक बोरे में बंद बच्ची रो रही है. जिसके बाद बोरा को खोलकर देखा तो नवजात बच्ची जिंदा थी.

नालंदा
नालंदा

नालंदा (बिहारशरीफ):जिले के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के पिरोजपुर गांव में ममता को शर्मसार कर देने वाली एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां जन्म देने बाद निर्दयी माँ ने अपने नवजात को जिंदा पुल के नीचे फेंक दिया. नवजात की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पानी से बच्ची को निकालकर जान बचाई.

घटना के बारे में बताया जाता है कि जब ग्रामीण पुल के पास से गुजर रहे थे. तभी किसी बच्चे की रोने का आवाज आ रही थी, जिसके बाद लोग पुल के नीचे गये. उन्होंने देखा कि एक बोरे में बंद बच्ची रो रही है. जिसके बाद बोरा को खोलकर देखा तो नवजात बच्ची जिंदा थी. इस बच्ची को ग्रामीण अपने पास रखे हुए हैं.

आखिर एक मां इतनी निर्दयी क्यों हो गयी कि बच्ची को जन्म देने के बाद उसे बोरे में बंद कर पुल के नीचे फेकनें पर मजबूर हो गई. ग्रामीण पूरी घटना का वीडियो बनाकर विभिन्न सोशल मिडिया पर वायरल कर रहे हैं. ताकि उसकी पहचान हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details