बिहार

bihar

नालंदा: छेड़छाड़ का वीडियो वायरल होने पर फूटा लोगों का गुस्सा, किया उग्र प्रदर्शन

By

Published : Sep 26, 2019, 3:30 PM IST

स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और पीड़ित को उचित न्याय दिलाने की मांग की. पूरे मामले में अबतक राजगीर थाना में मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

स्थानीय लोगों का फूटा गुस्सा

नालंदा: राजगीर में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की कोशिश का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतर कर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और आगजनी की.

प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी
स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और पीड़ित को उचित न्याय दिलाने की मांग की. लोगों के प्रदर्शन के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने की कोशिश की गई.

पेश है रिपोर्ट

4 आरोपी गिरफ्तार
मामले में अबतक राजगीर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के बाद पीड़ित के परिजन भी सामने आए और नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करायी.

बीते मंगलवार की घटना
बता दें कि बीते मंगलवार को एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को लेकर नालंदा की पहाड़ियों पर गया था. जहां कुछ मनचलों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. लड़के के विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details