बिहार

bihar

ETV Bharat / city

ऑक्सीजन सप्लाई के नाम पर ठगी के आरोप में नालंदा से 12 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बिहार के नालंदा से 12 शातिरों को गिरफ्तार किया है. ये सभी शातिर ठग जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सप्लाई का भरोसा देकर ठगी का शिकार बनाते थे.

By

Published : May 17, 2021, 10:44 AM IST

नालंदा
नालंदा

नालंदा:कोरोना माहामारी के इस समय में पूरा देश ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहा है. मरीजों के तीरमारदार ऑक्सीजन के लिए भागे-भागे फिर रहे हैं. वहीं, इस मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों की मजबूरी का फायदा उठाकर कुछ शातिर उन्हें ठगी का शिकार बना रहे हैं.

इसी मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने बिहार के नांलदा से 12 ठगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गए 12 आरोपियों में से चार को दिल्ली पुलिस अपने साथ रिमांड पर ले गई.

यह भी पढ़ें: भोजपुर में ठुमके पर कोरोना, हथियार ले कर बार बालाओं के साथ जमकर झूमे लोग

संयुक्त छापेमारी में गिरफ्तार हुए शातिर
दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम सेल ने नालंदा पुलिस से इन ठगों की गिरफ्तारी को लेकर संपर्क किया था. दिल्ली पुलिस ने नालंदा पुलिस को मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद संयुक्त छापेमारी में ठगों को गिरफ्तार किया गया.

ये हैं शातिर
वहीं, गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने 13 एटीएम, 19,500 रुपये नकदी, एक लैपटाॅप, 9 मोबाईल बरामद किये. पुलिस के मुताबिक मानपुर थाना क्षेत्र के चंदन कुमार, सन्नी कुमार, कतरीसराय थाना क्षेत्र के सैदी गांव के रहने वाले सोनू उर्फ अनमोल, छाच्छु बीघा के रहने वाले सौरभ कुमार, गुड्डू चौधरी, राम मोहित चौधरी, भोला मांझी, प्रमोद कुमार, बिहार थाना क्षेत्र के मिथिलेश कुमार, महलपर के श्रवण माली, शेखपुरा जिले के शेखोपुर के रहने वाले पंकज कुमार और दीपनगर थाना क्षेत्र के विजनपर के रहने वाले दीपक कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: थाने में पहुंचकर बोला, 'साहब... हम शराब नहीं पिए हैं, पटक कर पिला दिया है'

ABOUT THE AUTHOR

...view details