बिहार

bihar

ETV Bharat / city

सूरजभान सिंह ने वैशाली से NDA प्रत्याशी वीणा देवी के लिये मांगा वोट, बोले- नरेंद्र मोदी को बनाएं PM

वैशाली लोकसभा सीट पर लोजपा की तरफ से वीणा देवी के सामने आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मैदान में हैं.

By

Published : May 11, 2019, 2:12 AM IST

लोजपा नेता सूरजभान सिंह

मुजफ्फरपुर: वैशाली लोकसभा सीट से एनडीए की तरफ से लोजपा प्रत्याशी वीणा देवी के पक्ष में बाहुबली नेता सूरजभान सिंह ने रोड शो किया. मीडिया के माध्यम से सूरजभान सिंह ने लोगों से एनडीए को वोट देने की अपील की और कहा- आप लोग कहीं भ्रमित ना हों, वीणा देवी को वोट दें और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं.

इस दौरान सूरजभान सिंह ने कहा कि वीणा देवी नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान, तीनों की संयुक्त उम्मीदवार हैं. उन्हें जिताकर एनडीए को मजबूत करें और फिर से एक बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनायें, जिससे देश का सही से विकास हो सके. साथ ही उन्होंने कहा कि समय कम है, लोग भ्रमित करने की कोशिश करेंगे लेकिन आप भ्रमित ना हों और वीणा देवी को ही वोट करें.

लोजपा नेता सूरजभान सिंह

12 मई को वैशाली में है चुनाव
बता दें कि वैशाली लोकसभा सीट पर लोजपा की तरफ से वीणा देवी मैदान में हैं. उनके सामने आरजेडी के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मुकाबले में हैं. इस सीट पर छठे चरण में 12 मई को चुनाव होने हैं. पिछले कई दिनों से इस महत्वपूर्ण सीट के लिये एनडीए और महागठबंधन की तरफ से बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं ने अपने-अपने प्रत्याशियों के लिये वोट मांगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि 23 मई को जनता किसे कुर्सी पर बिठाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details