बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर अग्निशमन विभाग के अधिकारी पर लगा गोली चलाने का आरोप, कहा- जांच करा लो

मुजफ्फरपुर जिले में देर रात नाली विवाद में एक घर पर गोली चलने का मामला सामने आया है. मौके से खोखा बरामद हुआ है. फायर ऑफिसर पर गोली चलाने का आरोप है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 15, 2021, 6:31 PM IST

Updated : Oct 15, 2021, 7:55 PM IST

नाली विवाद में चली गोली
नाली विवाद में चली गोली

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Crime in Muzaffarpur) में नाली विवाद में एक व्यक्ति के घर के पीछे गोली चलाने से हड़कंप मच गया. घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है. गोली चलाने का आरोप अग्निशमन विभाग (Fire Department in Muzaffarpur) के एक अधिकारी पर लगाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन सख्त, कई इलाकों में हुई छापेमारी

दरअसल जिले के नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक के समीप देर रात अशोक यादव के घर के पीछे गोली चलाने से हड़कंप मचा गया. पुलिस को मौके से एक गोली का खोखा बरामद हुआ है. घरवालों की मानें तो गोली कोई और नहीं बल्कि अग्निशमन विभाग में कार्यरत एक अधिकारी ने चलाई है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-बिहार में चमकी बुखार से एक और बच्ची की मौत, बरतें यह सावधानियां

घर वालों का कहना है कि- 'घर का जो पानी बाहर निकालते हैं.नाली के पास दोनों दीवार अग्निशमन विभाग और घर का दीवार बहुत नजदीक है. इसलिए बीच में पानी जाता है उसी को लेकर विवाद चल रहा था जिसके बाद फायर ऑफिसर ने गाली-गलौज कर गोली चलाई है.'

वहीं, फायर ऑफिसर का कहना है कि- 'लगातार इन लोगों के द्वारा फायरकर्मी को परेशान किया जा रहा है. घर का सारा गंदा पानी जो नाली में बहाना चाहिए, वह फायर ऑफिस के कैंपस में बहाते हैं और कहने के बाद भी ये लोग नहीं मानते हैं. अचानक मनगढ़ंत कहानी बनाई गई है कि मेरे द्वारा गोली चलाई गई है. पूरा मामले की जांच होनी चाहिए.'पुलिस जांच करेगी लेकिन यह फंसाने का खेल है.

ये भी पढ़ें-किस पर करें भरोसा! हाईटेक एंबुलेंस के अंदर का नजारा देख पुलिस के उड़े होश

वहीं, पूरे मामले को लेकर नगर थाना में कार्यरत दरोगा ने कहा कि- 'सूचना मिली है कि गोली चली है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. आरोप एक फायर ऑफिसर पर लगाया गया है. पूरे मामले की तहकीकात चल रही है.'

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में तालाब उगल रही शराब की बोतलें, पुलिस भी हुई हैरान

ये भी पढ़ें-ट्रक के तहखाने में छिपा रखा था 30 लाख की शराब, पुलिस देखकर हो गयी हैरान

Last Updated : Oct 15, 2021, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details