बिहार

bihar

ETV Bharat / city

देखें पूरा VIDEO : किस तरह बैंक में आधा दर्जन अपराधियों ने की लूटपाट

इस बैंक में कोई भी सुरक्षागार्ड तैनात नहीं है. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस सहित नगर डीएसपी भी दल-बल के साथ वहां पहुंचे.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:03 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 8:14 PM IST

बैंक

मुजफ्फरपुर:जिले में लगातार अपराधों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र के भीखनपुरा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने 7 लाख रुपए लूट लिए. अपराधियों ने दिनदहाड़े ही इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी.

दिनदहाड़े हुई बैंक में घुसपैठ
यह मामला दोपहर के समय का है, जब बैंक में काम चल रहा था. उस वक्त कस्टमर लाइन में खड़े अपना काम करा ही रहे थे कि तभी 6-7 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुसे. उनलोगों ने मैनेजर को हथियार के सहारे डराकर पूरे बैंक में लूटपाट मचाया. अपराधियों ने बैंक कर्मियों के साथ मारपीट भी की. बैंक लूटने के बाद वेलोग वहां से फरार हो गए.

बैंक का सीसीटीवी फूटेज

सुरक्षागार्ड भी तैनात नहीं
गौरतलब है कि इस बैंक में कोई भी सुरक्षागार्ड तैनात नहीं है. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस सहित नगर डीएसपी भी दल-बल के साथ वहां पहुंचे. इस मामले पर एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. हालांकि, दिनदहाड़े अपराधियों की यह करतूत कहीं न कहीं पुलिस के सुरक्षा दावों की पोल खोल रहा है.

दिनदहाड़े बैंक में 7 लाख की लूट
Last Updated : Sep 27, 2019, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details