बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर में PM मोदी की रैली, NDA उम्मीदवार के लिए मांगेंगे वोट

17वीं लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद पीएम मोदी का यह बिहार का पांचवां दौरा है. सबसे पहले पीएम ने 2 अप्रैल को जमुई और गया में एलजेपी-जेडीयू के उम्मीदवारों के लिए चुनावी सभा की थी.

By

Published : Apr 30, 2019, 10:50 AM IST

मुजफ्फरपुर में मोदी की सभा

मुजफ्फरपुरः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज मुजफ्परपुर में एनडीए की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. शहर के पताही हवाई अड्डा के मैदान में आयोजित इस रैली में पीएम मोदी के साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार, रामविलास पासवान समेत कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. रैली को लेकर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.

पीएम मोदी की सभा को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. मैदान के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया. यहां एसपीजी और एनएसजी की टीम ने सुरक्षा की कमान संभाल ली है. सभा स्थल पर बम निरोधक दस्ते से जांच की गई है. वहीं, डॉग स्क्वायड की टीम ने भी हर एक चीज की बारीकी से जांच की.

मुजफ्फरपुर में करेंगे सभा

पटना पहुंचे पीएम
पीएम मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंचे चुके हैं. वे यहां से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं सभा में नीतीश कुमार और रामविलास पासवान भी मौजूद हैं.

जारी किए दिशा-निर्देश
पीएम की रैली को लेकर सोमवार को सुबह डीएम आलोक रंजन घोष और एसएसपी मनोज कुमार ने सभास्थल पर तैनात विभिन्न अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिए. इस दौरान ट्रैफिक व्यवस्था कंट्रोल करने गाड़ियों के पड़ाव स्थल, सभा स्थल पर लोगों को पहुंचने , बैठने और सुरक्षा पर चर्चा की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details