बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर से मांगी 50 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी

कुख्यात मंटू शर्मा और उसके गुर्गों ने मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी मांगी है. नहीं देने पर परिवार समेत मारने की धमकी दी है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 20, 2022, 10:06 AM IST

मुजफ्फरपुर में कुख्यात मंटू शर्मा और उसके गुर्गों ने मांगी प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी नहीं देने पर परिवार समेत मारने की दी धमकी
मुजफ्फरपुर में कुख्यात मंटू शर्मा और उसके गुर्गों ने मांगी प्रॉपर्टी डीलर से 50 लाख की रंगदारी नहीं देने पर परिवार समेत मारने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर:बिहारके मुजफ्फरपुरमें प्रोपर्टी डीलर विजेंद्र कुमार से 50 लाख की रंगदारी (50 lakh extortion in muzaffarpur) मांगी गई है. इसे लेकर प्रोपर्टी डीलर ने मिठनपुरा थाने में केस दर्ज कराया है. रंगदारी मांगने वाले कुख्यात मंटू शर्मा (Notorious Mantu Sharma) समेत उसके गिरोह के बदमाशों पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामले की जांच कर सभी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया है. टाउन DSP रामनरेश पासवान ने कहा कि कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः 20 साल के युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली 4 बच्चों की मां, लोगों ने करवा दी शादी

पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी: 12 अगस्त को उनके मोबाइल पर तीन बार काल आया. लेकिन, रिसीव नहीं किया. इसके बाद व्हाट्सएप पर उसी नंबर से रंगदारी और धमकी भरा मैसेज आया. 18 अगस्त की सुबह से लेकर दोपहर तक तीन बार फिर काल आया. काल रिसीव करने पर गोविंद शर्मा बात किया. पैसे की चर्चा करते हुए कांफ्रेस पर मंटू शर्मा को जोर दिया. मंटू शर्मा तरह-तरह से भयभीत करके 50 लाख की रंगदारी की मांग किया. राशि नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी. कहा कि समीर कुमार की घटना की याद कर लो. उससे भी बुरा हाल तुम्हारा करुंगा मंटू ने 50 लाख की रंगदारी की मांग करते हुए पूरे परिवार की हत्या की धमकी दी.

भयभीत है पीड़ित परिवार:प्रोपर्टी डीलर ने बताया कि काम रोक दिया गया है. जबतक पुलिस की तरफ से कोई ठोस कार्रवाई नहीं कि जाएगी. वे काम आगे नहीं बढ़ाएंगे. धमकी भरा कॉल आने से पूरा परिवार दहशत में हैं. उन्होंने पुलिस प्रशासन से कार्रवाई और सुरक्षा की गुहार लगाई है.

सभी बदमाश जमीन खरीद-बिक्री धंधे में हैं सक्रिय :गोविंद समेत अन्य का नाम पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में सुर्खियों में आया था. मामले में शूटर गोविंद को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जेल से निकलने के बाद गिरोह से जुड़े सभी बदमाश जमीन खरीद-बिक्री के धंधे में शामिल हो गया है. बेला व मिठनपुरा इलाके में कई कीमती जमीन का प्लाटिंग कर बेचने का काम किया है.

समीर हत्याकांड में गोविंद गया था जेल:पुलिस का कहना है कि इन सभी की पूर्व की गतिविध को भी खंगाला जा रहा है, ताकि नकेल कसा जा सके. समीर हत्याकांड में शूटर गोविंद को भेजा गया था. गोविंद समेत अन्य का नाम पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में सुर्खियों में आया था. मामले में शूटर गोविंद को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. पुलिस का कहना है कि इन सभी की पहले की गतिविधि की जांच जारी है, ताकि नकेल कसा जा सके.

एसएसपी ने कहा : ये टीम वैज्ञानिक तरीके से जांच कर मोबाइल का काल डिटेल्स व लोकेशन को खंगाल रही है, ताकि आरोपितों पर नकेल कसा जा सके. वहीं भयभीत प्रोपर्टी डीलर की पुलिस की तरफ से सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि रंगदारी मांगने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा. इसकी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

इसे भी पढ़ेंः20 साल के युवक से सास का चल रहा था प्रेम-प्रसंग, बहू ने रंगेहाथ पकड़ मंदिर में करवा दी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details