बिहार

bihar

VIDEO: मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े फायरिंग कर SBI से 6.80 लाख की लूट

By

Published : Jul 8, 2021, 1:54 PM IST

Updated : Jul 8, 2021, 4:14 PM IST

बिहार में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. जहां हथियारबंद अपराधियों ने रेपुरा स्थित एसबीआई में लूट (Robbery in SBI) की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

loot in muzaffarpur SBI branch
loot in muzaffarpur SBI branch

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से लूट (Loot In Muzaffarpur) की घटना को अंजाम दिया गया है. ताजा मामला सरैया प्रखंड (Saraiya Block) के जैतापुर ओपी का है. यहां रेपुरा बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक (Robbery in SBI) की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े 6 लाख 80 हजार रुपये लूट लिए.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में CBI के कैश वैन से लूट की कोशिश, नाकाम अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली

एसबीआई शाखा में करीब आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने पर सरैया थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान बैंक में लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.

देखें वीडियो

इस घटना को अंजाम देने पहुंचे अपराधियों का एक वीडियो भी सामने आया. इस वीडियो को स्थानीय लोगों द्वारा जारी किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह अपराधी लूट के दौरान दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी कर रहे हैं.

सरैया थाना प्रभारी ने बताया कि रेपुरा बाजार के एसबीआई शाखा से हथियार के बल पर करीब 6 लाख 80 हजार रुपये की लूट की घटना सामने आयी है. उन्होंने बताया कि इस घटना को करीब आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने अंजाम दिया है. पुलिस घटना की बिंदुवार जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें-

Chapra Crime News : इसुआपुर में सीएसपी संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट

Bettiah Crime: गल्ला व्यवसायी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

Last Updated : Jul 8, 2021, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details