बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर: अगलगी में पीड़ितों को मिलेगी सहायता राशि, घटनास्थल पर लगाए गए राहत शिविर

मुजफ्फरपुर शहर में बूढ़ी गंडक नदी के तट पर बसे शेखपुर ढाब में मंगलवार की रात भीषण आग लगी. आग ने पूरी बस्ती को अपने चपेट में ले लिया.

By

Published : Mar 20, 2019, 12:14 PM IST

शेखपुर ढाब में मंगलवार देर रात लगी आग

मुजफ्फरपुर: शहर में शेखपुर ढाब में मंगलवार देर रात लगी आग में कई झोपड़ियां जलकर खाक हो गई. इस दौरान कई रसोई गैस सिलेंडर फटने से आग ने भयावह रुप ले लिया.

दमकल की गाड़ियां नहीं बुझा सकी आग
आग लगने की सूचना पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन रास्ता संकरा होने से गाड़ियां रास्ते में फंस गई. दो छोटी गाड़ियों ने किसी तरह आग को काबू करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रही. इससे लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

शेखपुर ढाब में मंगलवार देर रात लगी आग

पीड़ितों को मिलेगी सहायता राशि
डीएम आलोक रंजन घोष ने बताया कि करीब 200 घरों में आग लगी है. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. खाना बनाने के कारण आग लगने की संभावना जतायी जा रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जारी है. घटना के पीड़ितों को सहायता राशि भी दी जाएगी. घटनास्थल पर राहत शिविर लगाए गए हैं, ताकि पीड़ितों के पुनर्वास में मदद की जा सके.

आपसी रंजिश में आग लगाने का आरोप
बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित शेखपुर ढाब स्थित झपसी टोला में भीषण आग लगने से 200 से 300 घर जलकर राख हो गए. लोगों ने बताया कि आपसी रंजिश के कारण आग लगी है. यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि किसके द्वारा आग लगाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details