बिहार

bihar

ETV Bharat / city

Muzaffarpur Crime: अपराधियों ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख रंगदारी, दो संदिग्ध चढ़े पुलिस के हत्थे

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक दुकानदार से रंगदारी मांगी (Criminals Demanded Extortion Shopkeeper in Muzaffarpur) है. बाबा होजियारी के मालिक गजेंद्र कुमार को अनजान नंबर से कॉल कर अपराधियों ने रंगदारी मांगी थी. पुलिस ने मामले में दो अपराधियों को हिरासत में लिया है. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर मामले के खुलासे में जुटी है.

By

Published : Feb 1, 2022, 8:11 AM IST

अपराधियों ने व्यवसाई से मांगी रंगदारी
अपराधियों ने व्यवसाई से मांगी रंगदारी

मुजफ्फरपुर:बिहार के (Crime in Muzaffarpur) मुजफ्फरपुर में रंगदारी मांगनेका मामला सामने आया है. रेडिमेड कपड़े की दुकान के मालिक गजेंद्र कुमार से 20 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में डीआईयू की टीम दो संदिग्धों को उठाकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इसमें एक संदिग्ध को पहले गायघाट से उठाया फिर उसकी निशानदेही पर अहियापुर इलाके में दूसरे अपराधी को पकड़ा है. हालांकि, पुलिस अधिकारी मामले में ठोस साक्ष्य मिलने तक कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Bihar Corona Update: 26 दिन बाद 1 हजार से कम मामले, एक की मौत

गौरतलब है कि पुलिस ने तीन दिन पहले गायघाट इलाके में तीन किलो स्मैक और लोडेड अमेरिकन पिस्टल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया था. उन लोगों से पूछताछ में पुलिस को अहियापुर के रंगदारी कांड में कुछ सुराग मिले थे, जिसके आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है. एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि पुलिस टीम अलग-अलग जगहों से कई शातिरों को हिरासत में लिया है. पूछताछ के आधार पर रंगदारी मामले में छानबीन की जा रही है.

गौरतलब है कि 19 नवंबर को बाबा होजियारी के मालिक गजेंद्र कुमार को अनजान नंबर से कॉल कर अपराधियों ने 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. एक सप्ताह के अंदर 20 लाख रुपये नहीं मिलने पर सपिरवार हत्या की धमकी दी गई थी. कॉल आने के बाद गजेंद्र कुमार ने 20 नवंबर को अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी. बता दें कि जीरोमाइल व अहियापुर इलाके के कई अन्य व्यवसायियों से अपराधियों द्वारा रंगदारी की डिमांड हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-शराबबंदी पर शिक्षा विभाग का फरमान बना सरकार के गले की फांस, शिक्षक बोले- James Bond समझते हैं क्या!

ये भी पढ़ें-बोचहां सीट और MLC चुनाव को लेकर NDA में गहमागहमी, BJP-VIP में आर-पार की लड़ाई

नोट:इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details