बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मुजफ्फरपुर: BJP कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन का आयोजन, कार्यकर्ताओं ने किया स्थानीय विधायक का विरोध

चुनावी साल में मुजफ्फरपुर में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस दौरान कार्यकर्ताओं में दो फाड़ देखने को मिला.

By

Published : Sep 21, 2020, 4:55 PM IST

बीजेपी सम्मेलन
बीजेपी सम्मेलन

मुजफ्फरपुर(बोचहां):जिले में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता सम्मान सम्मेलन का आयोजन सरफुदीनपुर फलाई ओवर के पास किया गया. जिसकी अध्यक्षता पूर्व मंडल अध्यक्ष सुनील कुमार चौधरी और संचालन सत्य नारायण चौधरी ने किया. जहां कार्यकर्ताओं को गमछा और फूल-माला से सम्मानित किया गया. इस दौरान कार्यकर्ता पार्टी के फैसले से आक्रोशित दिखे. उन्होंने स्थानीय विधायक की कार्यशैली को लेकर खासी नाराजगी जताई.

समारोह को संबोधित करते हुए जिला संयोजक नरेन्द्र झा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में स्थानीय विधायक के प्रति जो आक्रोश है, उससे जिला ईकाई अवगत है. उनकी मांग को रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी की रीढ़ और धरातल पर नींव कार्यकर्ता ही होते हैं. ऐसे में पार्टी उनका ध्यान जरूर रखेगी.

सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ता

भ्रष्टाचार का लगाया आरोप
वहीं, ध्रुव जायसवाल, गजेनदर झा ने कहा कि प्रखंड स्तर पर व्यापक भ्रष्टाचार फैला हुआ है. शौचालय, राशन कार्ड, पीएम आवास, दाखिल-खारिज, लगान-रसीद में बिना रिश्वत के कोई भी कार्य नहीं किया जाता है. लेकिन आज तक स्थानीय विधायक ने आवाज तक नहीं उठाई. उन्होंने भ्रष्टाचार को बढ़वा दिया है. पूर्व मंडल अध्यक्ष सुनील कुमार चौधरी ने कहा कि बोचहां बिधानसभा की जनता और कार्यकर्ताओं ने मन बना लिया है कि प्रत्याशी बदलो और चुनाव जीतो.

पार्टी की प्रदेश ईकाई को बताई जाएगी समस्या
किसान मोर्चा के जिला मंत्री अनिल यादव ने कहा कि समस्या से प्रदेश ईकाई को अवगत कराया जाएगा. सिर्फ शिलान्यास ही किया जा रहा है. कार्य प्रारम्भ नहीं हो रहे हैं. सभी कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए बोचहां बिधानसभा से प्रत्याशी बदलने की मांग की. वर्तमान भाजपा मंडल अध्यक्ष धर्मेद्र कुमार चौधरी ने कहा कि वह अलग बैठक कर रहे हैं, जिससे यह प्रतीत होने लगा है कि बोचहां विधानसभा में वरिष्ठ और युवा भाजपा के कार्यकर्ता दो खेमें में बंट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details