बिहार

bihar

ETV Bharat / city

हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 3 बच्चे झुलसे, दो की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में नहाने के दौरान तीन बच्चे हाईटेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गये. तीनों को तत्काल एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इसमें से दो बच्चों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर.

By

Published : Aug 16, 2021, 8:03 PM IST

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) जिला अंतर्गत अहियापुर के सहबाजपुर में पानी में नहाने गए तीन बच्चे 33 हजार केवी के तार की चपेट में आने से झुलस गये (Children burnt in Muzaffarpur). तीनों बच्चों को एसकेएमसीएच (SKMCH) में भर्ती कराया गया है. इसमें से दो बच्चों की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है. घायल बच्चों के नाम बादल कुमार, विष्णु कुमार और अविनाश कुमार बताये जाते हैं.

ये भी पढ़ें: आधार कार्ड से सुलझाई अपहरण की गुत्थी, मुजफ्फरपुर के CBI अधिकारी को मिला गृहमंत्री मेडल

बताया जाता है कि अहियापुर थाना क्षेत्र के पुरानी जीरोमाइल रोड के सामुदायिक भवन के पास देर शाम नहाने के क्रम में तीन बच्चे 33 हजार केवी के तार की चपेट में आ गए. जिससे तीनों बच्चे बुरी तरह झुलस गए. उन्हें गंभीर हालत में एसकेएमसीएच के बॉर्न वार्ड में भर्ती किया गया है. जहां ज्यादा जलने की वजह से दो बच्चों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

ग्रामीणों के अनुसार गांव के चार बच्चे बाढ़ के पानी मे नहाने गए थे. इसी दौरान तीन बच्चे 33 हजार करंट की चपेट में आ गए. जिससे वे बुरी तरह झुलस गए. सभी को आनन फानन में इलाज के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है. फिलहाल एक बच्चे की हालात खतरे से बाहर बतायी जा रही है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. घटना की सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने मामले की जांच की.

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: बैंकिंग धोखाधड़ी के नए मॉड्यूल का खुलासा, 82 लाख रुपये बरामद, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details