बिहार

bihar

मधुबनी में हैवानियतः नाबालिग लड़की को धोखे से स्कूल बुलाकर 7 लड़कों ने किया गैंगरेप

By

Published : Oct 16, 2022, 7:41 PM IST

Updated : Oct 16, 2022, 8:12 PM IST

मधुबनी के जयनगर थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने (gang rape in madhubani) आया है. सात लड़कों ने कथित रूप से नाबालिग लड़की को फोन कर धोखे से स्कूल बुलाया और फिर बारी-बारी से रेप किया. मामले में पुलिस ने तीन आराेपियाें काे वायरल वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है.

गैंगरेप,
गैंगरेप,

मधुबनी:मधुबनी में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जयनगर थाना क्षेत्र में सात लड़कों ने कथित रूप से नाबालिग लड़की को फोन कर धोखे से स्कूल बुलाया और फिर बारी-बारी से रेप (seven boys gang raped minor girl in Madhubani) किया. आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने तीन आराेपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः वैशाली में 12 साल की बच्ची से गैंगरेप, घर से उठाकर ले गए थे दरिंदे

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार सुबह की है. आरोपितों ने कथित रूप से लड़की के मोबाइल पर फोन कर किसी काम के बहाने स्कूल में बुलाया. उसके सातों लड़कों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वारदात में शामिल गांव के ही तीन आरोपियों मो. तौसीफ, मो. रब्बानी और मो. अफजल को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज भेज दिया है. चार अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

''आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीन आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, चार आरोपी फरार है. उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है.'' - अमित कुमार, जयनगर थाना अध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः यूपी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप केस में जयनगर थाने का आरोपी ड्राइवर निलंबित

घटना की जानकारी पीड़िता ने घरवालों काे दी. उसके बाद पीड़िता के पिता ने सभी सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. सभी के खिलाफ SC/ST एक्ट, पॉक्सो एक्ट और सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. इस घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल है. जानकारी के अनुसार आरोपी लड़कों के परिजन पीड़ित परिवार पर केस दर्ज नहीं कराने का दबाव बना रहे थे.

Last Updated : Oct 16, 2022, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details