बिहार

bihar

ETV Bharat / city

करोड़ों की लागत से बने उपकारा को उद्घाटन का इंतजार, MLA ने सरकार को बताया दोषी

सरकार की ओर से कैदियों के लिए बेनिपट्टी में उपकारा का निर्माण कराया गया था. लेकिन, अब तक यहां कैदियों की शिफ्टिंग नहीं हुई है.

By

Published : May 9, 2019, 12:24 AM IST

कारागृह

मधुबनी: जिले के बेनीपट्टी में करीब 7 करोड़ की लागत से कई साल पहले जेल का निर्माण कराया गया था. लेकिन, अभी तक इस जेल का उद्घाटन नहीं हो सका है. इस उपकारा में महिला और पुरुष कैदियों के लिए अलग-अलग वार्ड बनाया गया है.

साथ ही यहां मोस्टवांटेड अपराधियों के लिए स्पेशल सेल का निर्माण किया गया है. बेनीपट्टी अनुमंडल में 9 थानों की पुलिस कैदियों को लेकर बेनीपट्टी से 40 किलोमीटर दूर मंडल कारा रामपट्टी लाती है जो किसी खतरे से खाली नहीं. जेल के लिए सिर्फ करोड़ों रुपए खर्च किए गए मगर उसे शुरू नहीं किया गया.

करोड़ों की लागत से बना जेल

विधायक ने नीतीश सरकार को जिम्मेदार बताया

इस बारे में जब बेनीपट्टी की विधायक भावना झा से बात की गई तो उनका कहना है कि इस मुद्दे को वे कई बार सीएम के सामने रख चुकी हैं. उन्होंने कहा यहां से विधायक बनने के बाद पहली बैठक में ही मैंने इसकी बात की थी. साथ ही ये भी कहा था कि जेल का निर्माण हो चुका है, उसे जल्द शुरू भी किया जाए. लेकिन यह ठंडे बस्ते में चला गया. भावना झा ने विपक्ष का हवाला देते हुए काम में देरी की बात भी कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details