बिहार

bihar

VIDEO: NH-57 पर अचानक आग का गोला बना पेट्रोल टैंकर, देखते ही देखते जलकर खाक

By

Published : Mar 9, 2022, 10:59 PM IST

मधुबनी में पेट्रोल टैंकर अचानक धू-धूकर जलने (Petrol Tanker Caught Fire in Madhubani) लगा. आग इतनी भयावह थी कि देखते ही देखते पेट्रोल टैंकर आग का गोला बन गया. घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई. फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

देखते ही देखते जलकर खाक हुआ Tanker
देखते ही देखते जलकर खाक हुआ Tanker

मधुबनी:बिहार के मधुबनी में पेट्रोल टैंकर में अचानक आग लग (Petrol Tanker Suddenly Caught Fire in Madhubani) गई. NH 57 पर सकरी-दरभंगा मार्ग पर पेट्रोल टैंकर को ड्राइवर ने लाइन होटल पर लगा दिया और खाना खाने के लिए होटल में चला गया. कुछ ही समय बाद अचानक टैंकर से धुआं निकलने लगा और पूरा टैंकर भीषण आग की चपेट में आ गया. आग की सूचना मिलते ही पंडौल अंचलाधिकारी नंदन कुमार और स्थानीय पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड को घटना की सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें-पटना में चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे कार सवार

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ ही देर में मधुबनी, झंझारपुर एवं दरभंगा से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पहुंच कर, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. अंचलाधिकारी एवं सकरी थाना पुलिस को भीड़ को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग इतनी भायनक थी कि आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: पूर्णिया में आग के गोले में तब्दील हुई चलती कार, गाड़ी में ही फंस गया ड्राइवर, फिर..

ये भी पढ़ें-बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, लोगों में मची अफरा-तफरी

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details