बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मधुबनी: बिजली कटौती से आक्रोशित लोगों ने सब स्टेशन पर की तोड़फोड़, थाने पर पथराव

थाना अध्यक्ष ने बताया कि सहायक अभियंता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर सभी गिरफ्तार लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने हंगामा कर रहे कुछ लोगो को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Aug 8, 2019, 9:30 PM IST

बिजली कटौती से आक्रोशित लोगों का हंगामा

मधुबनी:सोमवार देर रात बिजली कटौती से नाराज ग्रामीणों ने रुद्रपूर बिजली पॉवर सब स्टेशन में जमकर घंटों हंगामा काटा और तोड़फोड़ की. हंगामें की सूचना पर पहुंची रूद्रपुर पुलिस ने उपद्रवियों पर जमकर लाठियां भांजी. वहीं, पुलिस ने हंगामा कर रहे 21 लोगों को हिरासत में ले लिया.

बिजली कटौती से आक्रोशित लोगों का हंगामा

थाने पर पथराव
मंगलवार सुबह लोगों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी होने पर बरसाम, गन्धराईन और रखवारी गांव के सैंकड़ो ग्रामीण रुद्रपुर थाने जा पहुंचे. थाने पर पहुंचे लोग हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ने की मांग करने लगे. मांग पूरी न होने पर ग्रामीणों और पुलिस के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. जिसके बाद ग्रामीणों ने थाने पर पथराव कर दिया. इस हंगामे में थाने का सिपाही रामबाबू कुमार चोटिल हो गए. वहीं, पुलिस की ओर से हुए लाठीचार्ज में 2 महिलाएं चोटिल हो गईं.

एसडीओ की तहरीर पर मामला दर्ज
बिजली बिभाग के एसडीओ संजीत कुमार कॉपर ने बताया कि सरकारी संपत्ति को क्षति पहुंचाने और कानून हाथ में लेने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने घटना के विरुद्ध रुद्रपूर थाना में लिखित आवेदन देकर 21 नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details