बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मधुबनी: Lockdown 3.0 में राहत मिलते ही सड़को पर उमड़ी भीड़, सोशल डिस्टेंसिग की उड़ी खिल्ली

जिले में कोरोना वायरस के 24 पॉजिटिव केस पाए गए है. कुल 970 सैंपल की जांच हुई है, जिनमें 796 केस नेगेटिव 150 की रिपोर्ट पेंडिंग है.

By

Published : May 9, 2020, 10:55 PM IST

Lockdown 3.0
Lockdown 3.0

मधुबनी: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन लागू किया गया है. हालांकि जिले में लॉक डाउन 3.0 में जिला प्रशासन ने कुछ राहत दी है. लेकिन लोग इसका बेजा फायदा उठा रहे हैं. जिला प्रशासन ने कुछ शर्तों पर दुकान खोलने का आदेश दिया है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का सख्त निर्देश भी दिया गया है, लेकिन शहर में आम दिनों की तरह लोग आवाजाही कर रहे हैं.

लॉक डाउन में मिली थोड़ी ढील का गलत फायदा उठा रहे लोग
लॉक डाउन में मिली थोड़ी ढील का अगर इसी तरह गलत इस्तेमाल होता रहा तो जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण का ग्राफ भयानक रूप से बढ़ेगा. प्रशासन को लॉक डाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए पहल करने की सख्त जरूरत है. तभी जिले में कोरोना संक्रमण के खतरे को कम किया जा सकेगा.

970 सैंपल में से मिले 24 पॉजिटिव 796 नेगेटिव केस
बता दें कि जिले में कोरोना वायरस के 24 पॉजिटिव केस पाए गए है. कुल 970 सैंपल की जांच हुई है, जिनमें 796 केस नेगेटिव पाए गए और 150 की रिपोर्ट पेंडिंग है. डीएम ने लोगों से घरों में रहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, अपरिहार्य कारणों से बाहर निकलने पर मास्क का इस्तेमाल करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details