बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मधुबनी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पिस्टल के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार

10 अक्टूबर की रात को हथियारबंद अपराधियों ने मिलकर एनएच 57 पर लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. मधुबनी एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने प्रेस वार्ता आयोजित कर इस बात की जानकारी दी.

By

Published : Oct 14, 2019, 6:37 AM IST

sp

मधुबनी: मधुबनी एसपी डॉ. सत्यप्रकाश ने समाहरणालय सभाकक्ष में प्रेस वार्ता आयोजित कर 5 अपराधियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस की विशेष टीम गठित कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. अपराधियों ने एनएच 57 पर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

पिस्टल के भय पर दिया था घटना को अंजाम
बता दें कि 10 अक्टूबर की रात को भैरवस्थान थाना क्षेत्र में एनएच 57 पर विदेश्वर स्थान के पास पिस्टल का भय दिखाकर अज्ञात अपराधियों ने एक बाइक और अन्य सामानों के लूट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने बाइक सवार संजीव कुमार राम का पीछा करते हुए उसे कट्टे से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया. पीड़ित बाइक सवार ने भैरवस्थान थाने में मामला दर्ज कराया.

मधुबनी एसपी डॉ. सत्यप्रकाश

विशेष टीम बनाकर पुलिस ने की कार्रवाई
इस मामले को लेकर झंझारपुर पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई. छापेमारी के दौरान मनीगाछी थाना क्षेत्र के भटपुरा से 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में वरुण कामति, अमित नायक, संदीप कुमार झा उर्फ विपुल कुमार झा, चंदन कुमार और अजय कुमार यादव शामिल हैं. इनमें से 3 अपराधी कई आपराधिक मामले में शामिल हैं.

मामले की जानकारी देते मधुबनी एसपी

पुरस्कृत किए जाएंगे पुलिस
अपराधियों के पास से लूटी हुई बाइक, लूट में प्रयोग की गई बाइक, 5 हजार रुपये नगद, एक देशी कट्टा और 5 मोबाइल बरामद किए गए हैं. टीम में पुलिस निरीक्षक ब्रह्मदेव सिंह, थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, थानाध्यक्ष पंडौल अनोज कुमार, जितेन्द्र कुमार सिंह, विनय कुमार झा, सच्चिदानंद सिंह और मनोज कुमार शामिल थे. इन सभी को पुलिस कप्तान पुरस्कृत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details