बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कटिहार में राज्य स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन, विधायक ने की शुरूआत

कटिहार में गुरुवार से 4 दिवसीय राज्य स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया. इस चैंपियनशिप में बिहार के 30 जिले से लगभग 250 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं.

By

Published : Oct 17, 2019, 5:02 PM IST

टेनिस

कटिहार: कटिहार में गुरुवार से राज्य स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप की शुरुआत की गई. 4 दिवसीय इस चैंपियनशिप की शुरुआत कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद ने टेनिस बॉल खेलकर की. कटिहार के हरिशंकर नायक हाई स्कूल के प्रशाल भवन में इस चैंपियनशिप का आयोजन किया गया है.

कई जिलों से आए खिलाड़ी
इस टेनिस चैंपियनशिप में बिहार के 30 जिले से लगभग 250 खिलाड़ियों ने भाग लिया है. सभी खिलाड़ी जिला स्तर पर टेबल टेनिस में जीत हासिल कर यहां पहुंचे हैं. इस चैंपियनशिप का पहला बॉल कटिहार के विधायक तारकिशोर प्रसाद ने खेल कर इस टूर्नामेंट की शुरुआत की. उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि यह कटिहार का सौभाग्य है कि यहां राज्य स्तरीय टेबल टेनिस का आयोजन करने का मौका मिला. उन्होंने यह भी कहा कि टेबल टेनिस के लिए प्रशाल भवन के उन्नयन में जो भी जरुरत पड़ेगी, उसे विधायक कोष से पूरा किया जाएगा.

कटिहार में टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन

'स्वस्थ शरीर के लिए खेल जरुरी'
टेनिस चैंपियनशिप के पहले दिन खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आए. इस दौरान टेबल टेनिस को लेकर खिलाड़ियों में काफी जोश देखने को मिला. वहीं, इस मौके पर कटिहार सदर एसडीएम नीरज कुमार ने कहा कि शरीर को स्वस्थ रखने के लिए बच्चों को कोई न कोई खेल जरूर खेलना चाहिए. क्योंकि, जो बच्चे खेल से जुड़े होते हैं, वह पढ़ाई में भी अव्वल होते हैं.

खुशी जताते हुए विधायक तारकिशोर प्रसाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details