बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू सामाजिक न्याय के प्रणेता, उनका परिवार ही पार्टी को कर रहा बर्बाद: पप्पू यादव

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को इस हाल में पहुंचाने के लिए उनका खुद का परिवार ही जिम्मेदार है.

By

Published : Aug 29, 2019, 9:49 PM IST

पप्पू यादव, संरक्षक, जन अधिकार पार्टी

कटिहार: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव ने लालू परिवार पर जमकर निशाना साधा.पप्पू ने कहा कि लालू प्रसाद को उनके परिवार ने जिंदा ही मार दिया है. उनकी पत्नी उन्हें मरवाना चाहती हैं. लालू प्रसाद को इस हालात में पहुंचाने वाली उनकी पत्नी, उनका साला, उनका भतीजा खुद जिम्मेदार हैं. उस घर के लोगों ने ही आरजेडी और उनका नाश कर दिया.

लालू परिवार पर गंभीर आरोप
कटिहार दौरे पर पहुंचे पप्पू यादव ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद को इस हाल में पहुंचाने के लिए उनका खुद का परिवार ही जिम्मेदार है. उनके बच्चे जेल में उनसे मिलने जाकर उन्हें ताना मारते हैं. इतने दिनों में उनकी पत्नी जेल में उनसे मिलने तक नहीं गयी. लालू जी तो सामाजिक न्याय के प्रणेता हैं.

पप्पू यादव, संरक्षक, जन अधिकार पार्टी

'अपनों ने ही किया अन्याय किया'
पूर्व सांसद ने कहा कि लालू के साथ उनकी परछाई की तरह रहने वाले लोगों ने ही उनके साथ अन्याय किया. ऐसे लोगों को वो कभी माफ नहीं करेंगे. लालू प्रसाद ने इतनी बड़ी भूल भी नहीं की थी कि उनका यह हश्न हो रहा है. उन्हें समाज के बीच अंतिम समय में रहना चाहिए था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details