बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कटिहार में नशाखुरानी गिरोह का उत्पात, अब सेना का जवान हुआ शिकार

कटिहार अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सेना का जवान बदहाली की हालत में स्टेशन के पास घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

By

Published : Jan 23, 2020, 8:00 AM IST

Updated : Jan 23, 2020, 8:22 AM IST

patna
जवान

कटिहार:नशाखुरानी गिरोह का शिकार बने एक सेना के जवान को पुलिस ने स्टेशन के पास लगभग बेहोसी के हालत में पाया. नशे में झूमते उस जवान को पुलिस ने कटिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित जवान के पास मिले कागज से पता चला कि वो मिजोरम में पोस्टेड है और उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का रहने वाला है. इस मामले को लेकर कटिहार अपर पुलिस अधीक्षक हरिमोहन शुक्ला ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सेना का जवान बदहाली की हालत में स्टेशन के पास घूम रहा है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर उसे सदर अस्पताल भर्ती कराया.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक कटिहार

फिलहाल, पुलिस पीड़ित जवान के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि उससे पूछताछ कर मामले की अनुसंधान की जा सके. पीड़ित जवान के साथ आर्मी यूनिफॉर्म और कागज के अलावा कुछ भी सामान नहीं मिला है.

बीते 3 दिनों में दूसरी ऐसी वारदात
बीते 3 दिनों के अंदर नशाखुरानी गिरोह के उत्पात की यह दूसरी बड़ी घटना है, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देकर ट्रेन में यात्री का सारा सामान लूटकर फरार हो गए. इससे पहले बीते सोमवार को नशाखुरानी गिरोह ने आनंदविहार से जोगबनी जा रहे सीमांचल एक्सप्रेस से यात्रियों का सामान और नगदी लूट लिया था.

पेश है रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-कटिहार: सीमांचल एक्सप्रेस में नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर यात्री से लूटपाट

Last Updated : Jan 23, 2020, 8:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details