बिहार

bihar

कटिहार में पोस्टेड महिला पुलिसकर्मी के पति की गया में संदिग्ध मौत

By

Published : May 30, 2022, 8:39 AM IST

गया में एक युवक की सड़क हादसे में मौत (Road Accident In Gaya) हो गयी है. हालांकि उसके शरीर पर जख्म के निशान ज्यादा नहीं हैं इसलिए आशंका गहरा गयी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर...

Gaya accident
Gaya accident

गया : गया जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र (Tankuppa Police Gaya) में एकयुवक की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस इसे दुर्घटना बता रही है. टनकुप्पा पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है और मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है. जानकारी के अनुसार टनकुप्पा थाना अंतर्गत बंसी नाला पेट्रोल पंप बरतारा के समीप से युवक की लाश मिली है. पास में ही रहे दो बाइक बरामद किए गए हैं. एक बाइक मृतक की है तो दूसरी के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें - गया में चोर गिरोह के छह अपराधी गिरफ्तार, महिला और आभूषण कारोबारी भी शामिल

महिला पुलिसकर्मी के पति की संदिग्ध मौत : पुलिस को शुरुआती छानबीन में बाइक के मालिक का नाम विजय यादव पिता रामदेव यादव गांव जमुआवां थाना मुफस्सिल के रूप में मिली है. दोनों बाइकों पर पुलिस के लोगो का प्लेट लगा है. टनकुप्पा पुलिस के मुताबिक विपरीत दिशाओं से आ रही दो बाइक आपस में टकरा गयी. इस घटना में एक बाइक पर सवार रहे युवक सुमित कुमार पिता संजय सिंह की मौत हो गई. मृतक गंगटी अलीपुर बुनियादगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला था. घटना के बाद दूसरी पल्सर पर सवार रहे दो लोग मौके से भाग निकलने में सफल रहे. पुलिस की मानें, तो यह घटना एक्सीडेंट है. वैसे इस घटना पर किसी प्रकार की आशंका है, तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसका खुलासा हो जाएगा.



कटिहार में महिला पुलिसकर्मी है मृतक की पत्नी : जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर पर चोट और खरोंच के बेहद कम निशान मिले हैं. इससे इस मौत को लेकर कई तरह की बातें खड़ी हो रही है. वैसे पुलिस का मानना है कि दुर्घटना में सिर के पीछे वाले हिस्से में चोट लगने से यह मौत हुई है. मृतक सुमित कुमार की पत्नी पूनम देवी कटिहार में पुलिसकर्मी है. उसे इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद पत्नी गया के लिए रवाना हो गई. इधर मृतक के बुनियादगंज थाना क्षेत्र में रहे परिजनों में जवान बेटे की मौत के बाद चीत्कार मचा हुआ है.

''वंशी नाला के समीप दो पल्सर बाइक की टक्कर में सुमित कुमार नाम के युवक की मौत हुई है. 32 वर्षीय युवक की मौत पर यदि सवाल उठाए जा रहे हैं, तो इसका पूरी तरह से खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो जाएगा. लेकिन संभावना है कि सिर के पिछले हिस्से में चोट आने के कारण यह मौत हुई है. मृतक की पत्नी कटिहार में पुलिसकर्मी है और घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.''- अजय कुमार, थानाध्यक्ष, टनकुप्पा

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details