बिहार

bihar

By

Published : Mar 27, 2022, 10:58 PM IST

ETV Bharat / city

2 महिलाओं की हत्या के मुख्य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार, छेड़खानी का विरोध करने कर दिया था मर्डर

गया में छेड़खानी का विरोध करने पर दो महिलाओं की हत्या (Two Women killed in Gaya) कर भागे मुख्य अभियुक्त समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद हुआ है. पढ़ें पूरी खबर.

दो महिलाओं की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
दो महिलाओं की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

गया:बिहार के गया में दो महिलाओं की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया (Police Arrested Main Accused of Murder Case in Gaya) है. जिले के खिजरसराय थाना के अकौनी में नाबालिग से छेड़खानी का विरोध जताने गई दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद मुख्य अभियुक्त फरार हो गया था. अब इस कांड के मुख्य आरोपी को पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दो अन्य की भी गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार तीनों भाई बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-VIDEO: मोतिहारी टीचर हत्याकांड का सामने आया CCTV फुटेज.. अपराधियों ने घेरकर मारी थी गोली

हत्या के आरोपी गिरफ्तार:'12 मार्च को खिजरसराय थाना के अकौनी गांव में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई थी. कांड को लेकर खिजरसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. छेड़खानी का विरोध करने पर दोनों महिलाओं की हत्या हुई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए. इस कांड में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एसडीपीओ विनय कुमार शर्मा, खिजरसराय थानाध्यक्ष आलोक कुमार और टेक्निकल सेल की टीम के साथ, विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया था.'- हरप्रीत कौर, एसएसपी

छेड़खानी का विरोध करने पर दो महिलाओं की हत्या:एसएसपी ने बताया कि टीम ने घटना की रात्रि में ही दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था. वहीं, अब मुख्य अभियुक्त समेत तीन की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों में मुख्य अभियुक्त मुकेश कुमार, चितरंजन पासवान और राकेश कुमार शामिल हैं. घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में दो पक्षों का झगड़ा सुलझाने गये बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details