बिहार

bihar

गया: PM मोदी की अपील पर कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने सर्किट हाउस में जलाई मोमबत्तियां

By

Published : Apr 6, 2020, 12:02 AM IST

कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने और उसके खिलाफ जारी लड़ाई में लोगों की हिम्मत बढ़ाने के लिए ये अपील की गई थी. लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए इसका पालन किया है.

Dr. Prem Kumar lit candles in the circuit house
Dr. Prem Kumar lit candles in the circuit house

गया: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार रात 9 बजे शहर के लोगों ने मोमबत्ती, दीये, टार्च और मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई. इस दौरान बिहार सरकार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने भी शहर के सर्किट हाउस में मोमबत्ती जलाकर प्रधानमंत्री की अपील का समर्थन किया. इस दौरान उनके साथ कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे, जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए दूरी बनाकर मोमबत्ती जलाई.

डॉ. प्रेम कुमार ने शहर के सर्किट हाउस में जलाई मोमबत्तियां
इस मौके पर डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से ही पीएम मोदी ने रात 9 बजे टॉर्च, दीये, मोमबत्ती, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाने की अपील की थी. उनकी अपील को समर्थन देने के लिए ही हमनेे मोमबत्ती जलाई है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने और उसके खिलाफ जारी लड़ाई में लोगों की हिम्मत बढ़ाने के लिए ये अपील की गई थी. लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए इसका पालन किया है.

'लोगों की हौसलाअफजाई होगी'
पीएम मोदी की अपील का गया में व्यापक असर देखने को मिला. शहर में लोगों ने बड़ी संख्या में दीया, मोमबत्ती जलाकर रौशनी की. प्रेम कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस आह्वान का गया वासियों ने स्वागत किया है. दीये, मोमबत्ती, टॉर्च लाइट, मोबाइल की फ्लैश लाइट जला कर रौशनी करने से इस बीमारी से लड़ने में लोगों की हौसलाअफजाई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details