बिहार

bihar

ETV Bharat / city

गया: युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

गया में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने मानपुर-गया सड़क मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Feb 2, 2019, 4:55 PM IST

Updated : Feb 2, 2019, 5:09 PM IST

राजीव कुमार, संयोजक, मानपुर संघर्ष मोर्चा

गया: मानपुर प्रखंड के भुसुंडा मोहल्ले के पास नदी किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना से आक्रोशित लोगों ने मानपुर-गया सड़क मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद वजीरगंज कैंप के डीएसपी दल बल के साथ पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया.डीएसपी अभिजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाबू गंज मोहल्ला निवासी वीरेंद्र रविदास के रूप में की गई है. वीरेंद्र मजदूरी का काम करता था.

मामले में पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है. डीएसपी ने बताया कि लगातार हो रही हत्याओं को देखते हुए पुलिस गश्ती को और तेज करने का निर्णय लिया गया है, ताकि इन घटनाओं को रोका जा सके. उन्होंने बताया कि इस मामले में भी जो दोषी हैं, पुलिस उनको बहुत जल्द गिरफ्तार कर लेगी.

राजीव कुमार, संयोजक, मानपुर संघर्ष मोर्चा

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि वीरेंद्र शुक्रवार देर शाम घर से बाहर निकला था. लेकिन रात में वह वापस घर नहीं लौटा. इसके बाद सुबह उसका शव नदी किनारे पाया गया. घटना से गुस्साए परिजनों ने मानपुर-गया सड़क मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर आगजनी और प्रदर्शन किया.

Last Updated : Feb 2, 2019, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details