बिहार

bihar

ETV Bharat / city

पप्पू यादव पर हो रहे मुकदमों को लेकर धरने पर बैठे जाप कार्यकर्ता, कहा- सेवा के बदले मिल रहा है FIR

जाप प्रमुख पप्पू यादव पर कोविड अस्पतालों में जाने को लेकर दर्ज मुकदमें को वापस लेने की मांग को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. जाप नेता राजीव कुमार कन्हैया ने फर्जी मुकदमे वापस लेने की मांग की.

By

Published : May 11, 2021, 8:59 AM IST

gaya
धरने पर बैठे जाप कार्यकर्ता

गयाः बिहार में बढ़ते कोरोनाके मामलों के बीच जनाधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव लगातार अस्पतालों में छापेमार कार्रवाई कर रहे हैं. इसी दौरान जाप प्रमुख गया के कोविड अस्पताल में भी पहुंचे थे और निरीक्षण किया था. इसे लेकर पप्पू यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है. इसी के विरोध में जाप नेताओं ने धरना दिया.

इसे भी पढ़ेंःबक्सर में गंगा नदी किनारे मिल रहे शवों पर पप्पू यादव ने सरकार को घेरा, कहा- 'पूरे मामले की जल्द हो जांच'

मुकदमा वापस लेने की मांग कर रहे हैं जाप नेता
राजीव कुमार कन्हैयाने भी मानपुर प्रखण्ड के लखीबाग स्थित आज अपने आवास पर अपने समर्थकों के संग एकदिवसीय धरना दिया. उन्होंने बताया कि पप्पू यादव पर राज्य सरकार के इशारे पर फर्जी मुकदमे किए जा रहे हैं. जो किसी भी तरह से उचित नहीं है. पप्पू यादव कोरोना काल में कोविड-19 पीड़ितों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं.

"वे कोविड मरीजों की मदद करने के लिए खुद जान हथेली पर रखकर, कोविड-19 अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं. एक तरफ सरकार को उन्हें उत्साहित करना चाहिए था. लेकिन सरकार संकुचित मानसिकता से ग्रसित होकर उन पर फर्जी मुकदमें दर्ज करवा रही है".राजीव कुमार कन्हैया, जाप नेता

देखे वीडिय़ो

जाप नेता ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के यहां मिले एम्बुलेंस का जिक्र किया. उन्होंने करते हुए कहा कि आपदा को अवसर में बदलने वाले सांसद द्वारा पार्टी दफ्तर में 39 एंबुलेंस को छुपा कर रख जाने पर महामारी एक्ट के तहत तत्काल मुकदमा दर्ज होना चाहिए था. लेकिन भाजपा सांसद पर अभी तक एफआईआर नहीं हुआ है. उन्होने भाजपा सांसद के एनजीओ के फर्जीवाड़ेकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की. साथ ही पप्पू यादव पर दर्ज मुकदमें वापस लिये जायें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details