बिहार

bihar

By

Published : Oct 18, 2020, 3:17 PM IST

ETV Bharat / city

बिहार चुनाव 2020ः राजनीतिक दलों ने प्रचार में झोंकी ताकत, JAP और HAM ने मतदाताओं से की वोट की अपील

पप्पू यादव ने कहा कि मैट्रिक पास छात्राओं को स्कूटी और छात्रों को मोटरसाइकिल देने की घोषणा की है. वहीं जीतन राम मांझी ने जीत के बाद क्षेत्र में अधूरे कामों को पूरा करने की बात कही.

Election Campaign
Election Campaign

गयाः बिहार महासमर 2020 के आगाज के साथ सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में जिले के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र में प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन ने चुनावी सभा का आयोजन किया. एनडीए के इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार जीत राम मांझी बांकेबाजार प्रखंड क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे.

3 महीने के अंदर अपराध पर काबू
प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन ने जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है. पप्पू यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर पूरे प्रदेश में 3 महीने के अंदर अपराध पर काबू पा लिया जाएगा.

वंचित बहुजन आघाड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर

'की जाएगी समान शिक्षा लागू'
पप्पू यादव ने कहा कि मैट्रिक पास छात्राओं को स्कूटी और छात्रों को मोटरसाइकिल देने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जीत दर्ज करती है तो प्रदेश में समान शिक्षा लागू किया जाएगा और अमीर-गरीब सभी तबके के बच्चे ही एक स्कूल में पढ़ेंगे. चुनावी सभा को पार्टी के वंचित बहुजन आघाड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर और भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण ने भी संबोधित किया.

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव

'जनता को मिली अमन-चैन और शांति'
हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने शनिवार को बांकेबाजार प्रखंड क्षेत्र के कई गांवों में जा कर मतदाताओं से मुलाकात की. अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महा सचिव वारिस खान ने लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि जीतन राम मांझी के कार्यकाल में इमामगंज विधानसभा क्षेत्र की जनता को अमन-चैन और शांति मिली. वहीं पांच साल पहले इस इलाका में क्राइम का ग्राफ चरम पर था.

हम प्रमुख जीतन राम मांझी

तीन चरण में होगा बिहार विधानसभा चुनाव 2020
वारिस खान ने कहा कि जीतन राम मांझी के कार्यकाल में काफी विकास के काम किए गए हैं. उन्होंने कि इस बार जीतन राम मांझी जीत के बाद क्षेत्र में अधूरे रह गए कामों को पूरा करेंगे. बता दें कि बिहार चुनाव 2020 इस बार तीन चरण में होने वाले हैं. पहले और दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details