बिहार

bihar

ETV Bharat / city

BJP के पूर्व प्रदेश महामंत्री ने दिया इस्तीफा, कहा- 'पैकेट वालों' के हाथ में चली गई है पार्टी

भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय कुशवाहा ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया. सीट बंटवारे के बाद पार्टी पर समाज की अनदेखी का आरोप लगाया.

By

Published : Mar 24, 2019, 7:05 PM IST

अपने समर्थकों के साथ अजय कुशवाहा

गया: भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सहित कई अन्य पदों पर रहे वरिष्ठ नेता अजय कुशवाहा ने रविवार अपने समर्थकों के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. इस दौरान उन्होंने पार्टी पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी का आरोप लगाया.

पार्टी कर रही कुशवाहा समाज की उपेक्षा
पूर्व प्रदेश महामंत्री ने कहा कि वे 32 वर्षों से भाजपा के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं. हाल के कुछ दिनों से कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की पार्टी द्वारा लगातार उपेक्षा की जा रही है. वर्तमान में पार्टी पैकेट वालों के हाथों में चली गई है, जो कुशवाहा समाज की उपेक्षा कर रही है.

भाजपा की परम्परागत सीट मिली जदयू को
गया सीट जदयू को दिए जाने पर भी अजय कुशवाहा ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में कुशवाहा समाज की अनदेखी की गई. समाज के किसी भी सदस्य को एक भी टिकट नहीं दिया गया. भाजपा की परम्परागत सीट गया भी जदयू को दे दी गयी.

अपने समर्थकों के साथ अजय कुशवाहा

कुशवाहा समाज सिखाएगा सबक
भाजपा नेता ने आगे कहा कि स्व. सांसद सूरजनंदन कुशवाहा की पत्नी हेमलता को भी पार्टी ने कोई पद नहीं दिया. इन परिस्थितिओं में लगातार हो रही उपेक्षा के कारण आज अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ इस्तीफा देता हूं. आगे जो पार्टी मान-सम्मान देगी, उन्हीं के साथ जाउंगा. समाज से निवेदन करता हूं कि इस बार लोकसभा चुनाव में सभी मिलकर भाजपा को सबक सिखाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details