बिहार

bihar

ETV Bharat / city

गया: GT रोड पर खड़े ट्रक में लगी आग, बाल बाल बचे ड्राइवर-खलासी

बाराचट्टी थाने की पुलिस दमकल की गाड़ी के साथ पहुंची. इसके बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. लॉक डाउन के बीच सभी होटल बंद हैं. इस कारण ट्रक-चालकों को खाने-पीने की व्यवस्था खुद ही करनी पड़ रही है. शनिवार भी खाना बनाने के दौरान ही ट्रक में आग लग गई.

By

Published : Apr 4, 2020, 10:03 PM IST

a truck caught fire while being parked on gt road

गया: जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में भलुआ जीटी रोड के पास खड़ी ट्रक के केबिन में खाना बनाने के दौरान आग लग गई. बताया जा रहा है कि गैस लीक होने की वजह से ये घटना घटी. हादसे में ट्रक चालक और खलासी बाल बाल बच गए.

गैस लीक हो जाने के कारण ट्रक में लगी आग
सरसों तेल लदे ट्रक में आग लग जाने के कारण अफरातफरी का माहौल बन गया. दोपहर के समय ट्रक चालक और खलासी ट्रक के नीचे ही गैस पर खाना बना रहे थे. इसी दौरान गैस लीक हो जाने के कारण ट्रक में आग लग गयी और देखते ही देखते ट्रक जलने लगा. स्थानीय लोगो ने आग पर काबू पाने की काफी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो सके.

दमकल की टीम ने पाया आग पर काबू
घटना की जानकारी मिलने पर बाराचट्टी थाने की पुलिस दमकल की गाड़ी के साथ पहुंची. इसके बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. दरअसल देश में जारी लॉक डाउन के बीच सभी होटल बंद हैं. इस कारण इन गुड्स के ट्रक- चालकों को खाने-पीने की व्यवस्था खुद ही करनी पड़ रही है. शनिवार भी खाना बनाने के दौरान ही ट्रक में आग लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details