बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा: RJD विधायक भोला यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र में शुरू करवाया सैनेटाइजेशन का काम

आरजेडी विधायक भोला यादव ने अपने बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले हनुमाननगर और बहादुरपुर प्रखंड में एक-एक सैनिटाइजर मशीन उपलब्ध करवाई है. इनकी मदद से दोनों प्रखंडों में रोजाना सुबह से लेकर शाम तक लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है.

By

Published : Apr 9, 2020, 5:14 PM IST

RJD MLA Bhola Yadav started sanitation work in his assembly
RJD MLA Bhola Yadav started sanitation work in his assembly

दरभंगा:कोरोना वायरस के खिलाफ देश में चलाई जा रही मुहिम में सरकारी और गैर-सरकारी संस्थाओं के साथ-साथ समाज के हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है. संकट की इस घड़ी में जनप्रतिनिधि भी पीछे नहीं है. वो भी इस जंग में शामिल होकर कोरोना वायरस को हराने में अपनी जिम्मेदारी निभाने में लगे हैं. इसी कड़ी में बहादुरपुर विधानसभा के आरजेडी विधायक भोला यादव ने अपने निजी कोष से दो सैनिटाइजर मशीन दी है.

सुबह से लेकर शाम तक किया जायेगा छिड़काव काम
दरअसल लालू के हनुमान भोला यादव ने अपने बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाले हनुमाननगर और बहादुरपुर प्रखंड में एक एक सैनिटाइजर मशीन उपलब्ध करवाई है. इनकी मदद से दोनों प्रखंडों में रोजाना सुबह से लेकर शाम तक लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव किया जाएगा. दोनों मशीनें विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में जाकर छिड़काव का काम कर रही हैं

लगातार जारी है सैनिटाइजर का छिड़काव

पूरे क्षेत्र में लगातार चलेगा सैनेटाइजेशन का काम
वहीं, भोला यादव के समर्थक विनोद यादव ने कहा कि विधायक की पहल पर हम सैनिटाइज करवा रहे हैं. इसकी शुरुआत गुरुवार को दिलावरपुर और बाजितपुर पंचायत से की गई है. वहीं, उन्होंने कहा कि सैनेटाइजेशन का काम पूरे विधानसभा में चलेगा और जब तक कोरोना वायरस खत्म नहीं हो जाता है तबतक यह कार्य लगातार चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details