बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा: भतीजे ने 55 साल की चाची के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी घटना के दिन ही कर ली गई थी. इस घटना का आरोपी पीड़ित महिला का रिश्तेदार है. इस मामले की जांच के लिए एसएफएल की टीम को बुलाया गया है.

By

Published : Dec 15, 2019, 9:49 AM IST

darbhanga
क्राइम

दरभंगा:देश औरप्रदेश में दुष्कर्मियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि छोटी बच्ची से लेकर वृद्ध महिलाएं भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं. जिले में एक भतीजे ने अपनी 55 साल की चाची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
बताया जाता है कि जब पीड़ित महिला अपने घर में सो रही थी. इसी दौरान आरोपी भतीजे ने घर में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. महिला के विरोध पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. स्थानीय लोगों की मदद से महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहीं, पीड़ित महिला के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया और दोनों का मेडिकल जांच भी कराया गया.

मामले की जानकारी देते सीटी एसपी

कार्रवाई में जुटी पुलिस
दरभंगा सिटी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इस मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी घटना के दिन ही कर ली गई थी. इस घटना का आरोपी पीड़ित महिला का रिश्तेदार है. इस मामले की जांच के लिए एसएफएल की टीम को बुलाया गया है. जल्द ही न्यायालय में चार्जशीट समर्पित कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से आरोपी को सजा दिलाई जाएगी. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान से साक्ष्य को संग्रह किया गया है.

ये भी पढ़ें-दरभंगा: 5 वर्षीय दुष्कर्म पीड़ित बच्ची से अली अशरफ फातमी ने की मुलाकात, जल्द न्याय की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details