बिहार

bihar

मनोज झा बोले- मिथिला के साथ हुई है बेईमानी, मिलकर पटना और दिल्ली तक पहुंचाएंगे आवाज

By

Published : Oct 20, 2019, 6:03 PM IST

संगोष्ठी में आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि गैर राजनीतिक संगठनों और लोगों को मिलकर मिथिला के विकास का एजेंडा बनाना होगा. वहीं, बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि तकनीक आधारित इंडस्ट्री में मिथिला के युवाओं को आगे आना होगा.

मिथिला विकास संघ ने आयोजित की संगोष्ठी,

दरभंगा: जिले में मिथिला विकास संघ की ओर से एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी एमएलसी संजय पासवान और आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. संगोष्ठी में शामिल लोगों ने 'मिथिला के आर्थिक, सामाजिक आ राजनीतिक दशा ओ दिशा' विषय पर अपनी राय रखी.

'मिथिला के विकास का एजेंडा बनाना होगा'
संगोष्ठी में आरजेडी के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि मिथिला के साथ बेईमानी हुई है, क्योंकि मिथिला के लोग लड़ना नहीं जानते. उन्होंने कहा कि गैर राजनीतिक संगठनों और लोगों को मिलकर मिथिला के विकास का एजेंडा बनाना होगा. सभी राजनीतिक दल उनके साथ आकर इस एजेंडे को आगे बढ़ाएंगे, पटना और दिल्ली तक मिथिला की आवाज पहुंचाएंगे.

संगोष्ठी की शुरुआत करते अतिथि

'तकनीक आधारित इंडस्ट्री में मिथिला के युवाओं को आना होगा आगे'
वहीं, संगोष्ठी में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने कहा कि अब विकास का मतलब धुआं उगलने वाली फैक्टरियां नहीं रहीं. अब स्मोकलेस नॉलेज इंडस्ट्री का जमाना है. कंप्यूटर और तकनीक आधारित इंडस्ट्री में बड़े पैमाने पर दुनिया भर में निवेश हो रहा है. मिथिला के युवाओं को भी इन क्षेत्रों में आगे आना होगा, तभी मिथिला का विकास संभव है.

मिथिला विकास संघ ने आयोजित की संगोष्ठी,

कई गणमान्य लोग रहे मौजूद
इस संगोष्ठी में मनोज झा और संजय पासवान के अलावा मिथिला विकास संघ के महासचिव सुजीत आचार्य, राजद के जिलाध्यक्ष रामनरेश यादव, वरुण कुमार झा, शशि मोहन भारद्वाज समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details