बिहार

bihar

दरभंगा: दुकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

By

Published : Nov 15, 2019, 10:09 AM IST

गुरुवार सुबह यहां 6 दुकानों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया.

कटहलबाड़ी ओवरब्रिज के पास दुकानों में लगी भीषण आग

दरभंगा: जिले के विवि थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी रेलवे ओवरब्रिज के नीचे बनीं दुकानों में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई. आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

इलाके के लोगों की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पीड़ित दुकानदारों ने शराबियों पर आग लगाने की आशंका जाहिर करते हुए, स्थानीय थानें में शिकायत की है.

आग से जला सामान

घंटो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू
कटहलबाड़ी के रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फुटपाथ पर कई दुकानें बनी हैं. गुरूवार सुबह यहां 6 दुकानों में आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. आग लगने से दुकानों में रखा लाखों का माल जलकर राख हो गया. इलाके के लोगों ने रेलवे की वाशिंग पिट के पाइप से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे. इसके बाद फायर बिग्रेड को सूचना दी गई. लोगों की सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड ने घंटो कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.

कटहलबाड़ी ओवरब्रिज के पास दुकानों में लगी भीषण आग

'शराबियों ने लगाई आग'
पीड़ित दुकानदार पवन खटिक ने बताया कि उसकी फल की दुकान थी. दुकान में सेब, अनार, अमरूद, अनानास आदि रखे हुए थे. दुकान समेत सब कुछ जल कर राख हो गया है. उन्होंने बताया कि करीब पांच लाख का नुकसान हुआ है. साथ ही जूता-चप्पल और नाई की दुकान का भी काफी नुकसान हुआ है. उन्होंने शराबियों पर आग लगाने की आशंका जाहिर की है. कहा कि शराबी अक्सर यहां उत्पात मचाते हैं. शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती. वार्ड पार्षद निशा कुमारी ने बताया कि यहां शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है. उन्होंने बताया कि लोगों ने सुबह कुछ शराबियों को आग लगाकर भागते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जाए तो सारी घटना सामने आ जाएगी.

जानकारी देता दुकानदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details