बिहार

bihar

दरभंगा: केवटी पहुंचकर डीएम ने लिया वैक्सीनेशन की तैयारियों और नल-जल योजना के कार्यों का जायजा

By

Published : Jan 14, 2021, 7:23 AM IST

डीएम डॉ त्यागराजन ने केवटी प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर प्रखंड में चल रहे हर घर नल-जल और गली-नाली पक्कीकरण योजना की समीक्षा बैठक की. साथ ही 16 जनवरी से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण के तैयारियों का भी जायजा लिया.

दरभंगा में 16 जनवरी से वैक्सीनेशन शुरू
वैक्सीनेशन की तैयारियों का जायजा

दरभंगा (केवटी):डीएम ने केवटी प्रखंड में चल रहे नल-जल योजना और 16 जनवरी में शुरू हो रहे वैक्सीनेशन प्रोग्राम के तैयारियों का जायजा लिया. बुधवार को प्रखंड मुख्यालय पहुंचे डीएम डॉ. त्यागराजन ने कई योजनाओं की समीक्षा की. साथ ही प्रखंड पंचायत परिसर में उपस्थित प्रखंड भर के पंचायत सचिव, कार्यपालक और अन्य कर्मचारियों से पंचायत वार योजना संबंधी जानकारी ली और योजनाओं को तय समय सीमा पर पूरा करने का निर्देश दिया.

जल्द से जल्द योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाएं
इस मौके पर डीएम ने योजनाओं को हर घर तक जल्द से जल्द पहुंचाने का निर्देश दिया. केवटी पीएचसी पहुंचे डीएम ने वैक्सीनेशन की तैयारियों का जायजा लिया. वहीं, पीएचसी में तैनात एमओआईसी डॉ निर्मल कुमार लाल से पीएचसी के कार्यों की जानकारी ली.

देखें वीडियो.

पीएचसी में ईलाज कराने आई प्रसूता से पीएचसी केन्द्र में मिल रहे सुविधाओं के बारे में पूछताछ की. इस मौके पर डीडीसी तनैय सुल्तानिया, डीसीएलआर सादुल हसन खाँ, बीडीओ महताब अंसारी, सीओ अजीत कुमार झा, जीपीएस प्रभाकर कुमार झा, डीपीआरओ शरद कुमार झा, सांख्यिकी पदाधिकारी अजय कुमार पासवान, लेखा सहायक और अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details