बिहार

bihar

दरभंगा: बैंकों में भी कराया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, पुलिस मित्र कर रहे सहयोग

By

Published : Apr 28, 2020, 5:13 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 12:34 PM IST

शाखा प्रबंधक समीर कुमार ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग की इस व्यवस्था को बनाये रखने में हमारे बैंक मित्र और पुलिस मित्र का बहुत अच्छा सहयोग मिल रहा है. वे नियमित रुप से यहां आकर लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग पालन करवा रहे हैं.

maintaing social distance in banks
maintaing social distance in banks

दरभंगा: जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद लोगों में डर का माहौल है. जिला प्रशासन की ओर से सभी लोगों को सतर्क रहने, लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील की गई है. बेहद जरूरी काम के लिए घरों से निकलने से पहले मास्क का इस्तेमाल करने को कहा गया है, ताकि कोरोना संक्रमण के चेन को तोड़ा जा सके. बैंकों में भी सोशल डिस्टेंस का पालन करवाया जा रहा है.

घेरा बनाकर करवाया जा रहा सोशल डिस्टेंस का पालन
वही कोरोना संक्रमण को लेकर जिलाप्रशासन की अपील के मद्देनजर उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की उज्जैन शाखा में बैंक मित्र और पुलिस मित्र बैंको के बाहर लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करवा रहे हैं. बैंक के सामने घेरा बनाकर ग्राहकों के बीच दूरी रखते उनसे जमा और निकासी के काम करवा रहे हैं. बैंक में भीड़ को नियंत्रण करने के लिए ग्राहकों को टोकन के साथ ही सैनेटाइजर दिया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट.

बैंक मित्र और पुलिस मित्र कर रहे सहयोग
शाखा प्रबंधक समीर कुमार ने कहा कि हमारी शाखा पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन बहुत अच्छे तरीके से किया जा रहा है. यहां किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जा रही है. वही उन्होंने कहा की इस व्यवस्था को बनाये रखने में हमारे बैंक मित्र और पुलिस मित्र का बहुत अच्छा सहयोग मिल रहा है. वे नियमित रुप से यहां आकर लोगो से सोशल डिस्टेंसिंग पालन करवा रहे हैं.

Last Updated : Apr 29, 2020, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details