बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा: JDU अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पर जानलेवा हमला

जीप सदस्य समीउल्लाह ने एक पुरानी घटना को लेकर कलुआही (मधुबनी) थाना कांड संख्या के तहत 129/20 जनवितरण प्रणाली में कालाबाजारी को लेकर शिकायत की थी. समीउल्लाह ने बताया कि कालाबाजारी में संलिप्त आरोपी ने उनपर हमला किया है.

By

Published : Oct 9, 2020, 10:16 PM IST

Darbhanga
Darbhanga

दरभंगा (केवटी): प्रखंड के नयागांव पश्चिमी निवासी केवटी 3/4 के निर्वाचित जिला परिषद सदस्य और जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव समीउल्लाह खां उर्फ शमीम पर खिरमा पथरा बाजार में कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. तब वे नयागांव से दरभंगा लौट रहे थे. इस मामले को लेकर केवटी थाना में कांड संख्या 142/20 दर्ज किया गया है.

बताया जाता है कि जीप सदस्य समीउल्लाह ने एक पुरानी घटना को लेकर कलुआही (मधुबनी) थाना कांड संख्या के तहत 129/20 जनवितरण प्रणाली में कालाबाजारी को लेकर शिकायत की थी. समीउल्लाह ने बताया कि कालाबाजारी में संलिप्त आरोपी ने उनपर हमला किया है. उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर 2020 की रात करीब 9 बजे जब वह दरभंगा लौट रहे थे. तो बच्चों के लिए मिठाई लेने के लिए खिरमा में रुके थे. इस दौरान कुछ अपरादियों ने उनको हथियार दिखाया और उनपर फायरिंग भी की. इसके बाद उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचाई.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में डीलर लालबाबू साह, कृष्ण कुमार यादव के अलावे अज्ञात पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले को लेकर छानबीन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details