बिहार

bihar

By

Published : May 7, 2020, 8:41 PM IST

ETV Bharat / city

दरभंगा: ASDM ने किया प्रखंड के क्वॉरेंटाइन सेन्टर का निरीक्षण, DM को देंगे रिपोर्ट

एएसडीएम विकास कुमार बताया कि डीएम के आदेश के मुताबिक हर क्वॉरेंटाइन सेंटर की जांच करनी है. क्वॉरेंटाइन सेंटर पर साफ-सफाई, खाने-पीने की व्यवस्था सही ढंग से चल रही है. यहां जांच में हमने सब कुछ सही पाया है.

Quarantine Center
Quarantine Center

दरभंगा: एएसडीएम विकास कुमार और हनुमाननगर अंचलाधिकारी ने हनुमाननगर प्रखण्ड में संचालित क्वॉरेंटाइन सेन्टर का निरीक्षण किया. दोनों अधिकारियों ने क्वॉरेंटाइन सेंटर पर साफ-सफाई से लेकर रहने, खाने-पीने और सोने की व्यवस्था का जायजा लिया. क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों से बात कर वहां की व्यवस्था की जानकारी ली जाएगी. इसके बाद डीएम को लोगों के फीडबैक की जानकारी दी जाएगी.

क्वॉरेंटाइन सेन्टर का जायजा
एएसडीएम और अंचलाधिकारी ने क्वॉरेंटाइन सेन्टर के सभी कमरों में रह रहे प्रवासी मजदूरों से भोजन, आवासन चिकित्सा सुविधा और सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पूछताछ की. सभी आवासितों ने भी सेन्टर में सभी सहूलियते मिलने की बात कही. कुछ आवासितों ने एएसडीएम से खाने में एक वक्त रोटी देने की मांग की.

डीएम के आदेश के मुताबिक हर क्वॉरेंटाइन सेंटर की जांच
विकास कुमार ने बताया कि डीएम के आदेश के मुताबिक हर क्वॉरेंटाइन सेंटर की जांच करनी है. इस दौरान ये देखना था कि क्वॉरेंटाइन सेंटर पर साफ-सफाई, खाने-पीने की व्यवस्था सही ढंग से चल रही है या नहीं. यहां जांच में हमने सब कुछ सही पाया है. साफ-सफाई से लेकर खाने-पीने तक की व्यवस्था ठीक है. ये सारी जानकारी डीएम को दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details