बिहार

bihar

ETV Bharat / city

मिलिए बिहार के 'कैलाश खेर' से, अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने सुना

छपरा के मकेर थाना क्षेत्र के नंदन केतु गांव में रहने वाले चंदन कुमार गुप्ता 8 अलग-अलग भाषाओं में गाना गा सकते हैं. चंदन ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का एक गाना गाकर सबका दिल जीत लिया है.

By

Published : Jun 4, 2020, 1:08 PM IST

चंदन कुमार गुप्ता
चंदन कुमार गुप्ता

सारण: जिले के मकेर के रहने वाले चंदन कुमार गुप्ता इन दिनों इंटरनेट सेन्सेशन बन गए हैं. पेशे से इंजीनियर चंदन कुमार साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का गाना 'कौन है वो' गाकर फेमस हो गए हैं. उनके इस वीडियो को 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. कई सोशल साइट्स पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

चंदन को जूनियर कैलाश खेर की संज्ञा
कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन में फंसे चंदन बस यूं ही गाना गा रहे थे. उनके दोस्त ने उनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो फौरन वायरल हो गया. वायरल वीडियो में चंदन एक बगीचे में बैठे हैं, और उनके दोस्त उनसे गाने की फरमाईश करते सुने जा सकते हैं. इंटरनेट की दुनिया में लोग चंदन को जूनियर कैलाश खेर कह कर बुला रहे हैं. कहा जा रहा है कि चंदन की आवाज कैलाश खेर से काफी मिलती-जुलती है.

वायरल वीडियो

8 अलग-अलग भाषाओं में गाना गा सकते हैं चंदन
छपरा के मकेर थाना क्षेत्र के नंदन केतु गांव में रहने वाले चंदन 8 अलग-अलग भाषाओं में गाना गा सकते हैं. चंदन ने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली का एक गाना गाकर सबका दिल जीत लिया है. चंदन गुप्ता कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में प्लेबैक सिंगर के तौर अपनी पहचान बनाने के लिए जूझ रहे थे. इसी बीच उनका ये वीडियो वायरल हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details