बिहार

bihar

विवाद सुलझाने गये पंच की छपरा में पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Dec 22, 2021, 7:34 PM IST

बिहार के छपरा में रुपये के लेनदेन का विवाद सुलझाने जाना एक पंच को महंगा पड़ गया. वहां कर्जदार ने ही पंच की पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर.

पंच की पीट पीटकर हत्या
पंच की पीट पीटकर हत्या

छपराः बिहार के छपरा में एक पंच की पीट-पीटकर हत्या (Murder of a Punch in Chapra) कर दी. घटना सारण जिले के भेल्दी थाने के उमरपुर गांव की है. रुपये के लेनदेन के दौरान हुए विवाद में आरोपियों ने लाठी डंडे से पीटकर पंच की हत्या कर दी. हत्याकांड के आरोपी जयचंद्र साह और उसकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार पुलिस की छापेमारी जारी है.

इन्हें भी पढ़ें-Video: फ्री का माल है, लूट लो.. आम तो छोड़िए... पुलिस वाले भी पॉकेट में रखने लगे शराब की बोतल

मृतक देवनाथ राय (60) भेल्दी थाने के पैगा मित्रसेन गांव का निवासी था. मिली जानकारी के अनुसार उमरपुर गांव में दो लोगों के बीच रुपयों का विवाद लंबे समय से चल रहा था. कर्ज की रकम नहीं चुकाने पर कर्ज देने वाले व्यक्ति कर्जदार का मवेशी खोलकर अपने घर लेकर चला गया. मामले में पंच देवनाथ राय ने पहल कर गारंटर बन मवेशी वापस करा दिया.

इन्हें भी पढ़ें- Liquor Loot in Bihar: शराबबंदी वाले बिहार में शराब की लूट, देखते ही देखते खाली हो गई गाड़ी

मामले को लेकर पंचों ने कई बार पंचायती भी की. बुधवार को कर्ज देने वाला रकम लेने पंच देवनाथ राय के साथ कर्जदार के घर पहुंचा था. इस दौरान वहां विवाद हुआ. विवाद में कर्जदार जयचंद्र साह ने बीच-बचाव कर रहे पंच देवनाथ राय पर हमला बोल दिया और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए छपरा सदर भेज दिया है. वहीं, देवनाथ राय की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details