बिहार

bihar

By

Published : May 31, 2022, 6:35 PM IST

ETV Bharat / city

सारण में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, पटना भेजी जा रही थी खेप

छपरा में उत्पाद विभाग की टीम ने एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त (Liquor Recovered from Car in Saran) किया है. इस मामले में पटना, दीघा के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जब्त शराब की आपूर्ति पटना में की जानी थी लेकिन उससे पहले उत्पाद विभाग पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर.

Liquor Recovered from Car in Saran
Liquor Recovered from Car in Saran

छपरा: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून (Liquor Ban in Bihar) लागू होने के बाद भी तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम की चौकसी भारी मात्रा में शराब की बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है. सारण में उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त (Foreign liquor recovered in Saran) किया है. इस घटना में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी भी हुई है. वह पटना के दीघा का रहने वाला है. जब्त शराब पटना के दीघा भेजने की योजना थी.

ये भी पढ़ें: बगहा में शराबबंदी कानून का पलिता लगा रहे जनप्रतिनिधि, चुलाई शराब के साथ वार्ड सदस्य गिरफ्ता

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई: बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम को कार से शराब तस्करी की सूचना मिली थी. उसके आधार पर एक कार को सारण के सोन्हों चौक के पास रोकने की कोशिश की गई. यह देख चालक कार लेकर भगाने लगा. उत्पाद विभाग की टीम ने उस कार का पीछा कर रोका. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी की गयी. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मो. शाहनवाज बताया जाता है. वह बास कोठी दीघा पटना का रहने वाला है. अभियुक्त के बयान के अनुसार शराब की खेप को उत्तर प्रदेश से छपरा होते हुए दीघा, पटना पहुंचाना था. बरामद शराब की कीमत करीब 2.50 लाख रुपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details