बिहार

bihar

ETV Bharat / city

संयमित रहें और कोरोना वायरस को फैलने से रोके: जनार्दन सिंह सिग्रिवाल

जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने कहा कि जनता कर्फ्यू इस वायरस के प्रति लड़ाई में काफी बड़ा हथियार साबित होगा. इस बीमारी से हमें डरने की जरुरत नहीं. सजग और संयमित रहकर इससे लड़ने की जरुरत है.

By

Published : Mar 21, 2020, 9:31 PM IST

Janardan Singh Sigriwal statement on janta curfew
Janardan Singh Sigriwal statement on janta curfew

सारण: तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर विश्व के सारे देशो में काफी बैचनी है. चीन से निकलकर अब यह भारत में भी अपने पांव पसार रहा है. इस वायरस को रोकने के लिये भारत में काफी प्रयास किये जा रहे है. पीएम मोदी ने भी आम लोगों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है. इस सिलसिले में महराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाल ने भी कहा की संयमित रहे और इस वायरस को फैलने से रोके. उन्होंने लोगों से प्रधानमंत्री मोदी के जनता कर्फ्यू की अपील में सहयोग की मांग की.

'जनता कर्फ्यू वायरस के प्रति लड़ाई में साबित होगा बड़ा हथियार'
सिग्रीवाल ने कहा कि जनता कर्फ्यू के दौरान लोग अपने घरों में ही रहें. बहुत जरुरी होने पर ही घरों से बाहर निकले. जनता कर्फ्यू इस वायरस के प्रति लड़ाई में काफी बड़ा हथियार साबित होगा. इस बीमारी से हमें डरने की जरुरत नहीं. सजग और संयमित रहकर इससे लड़ने की जरूरत है. वहीं जनता कर्फ्यू को विपक्ष का भी समर्थन मिल रहा है. सबका कहना है कि देश हित में यह काफी आवश्यक है. देश के लोगों मे भी काफी सहमति है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'130 करोड़ भारतीयों का धन्यवाद'
सिग्रीवाल ने कहा कि हमारे राज्य और देश के लोगों में प्रतिरोधी क्षमता काफी ज्यादा है. यही वजह है कि 130 करोड़ की आबादी वाले देश में सिर्फ 4 लोगों की मौत हुई है. भारत ने ना सिर्फ अपने लोगों की मदद की है बल्कि दूसरे देशों में फंसे भारतीयों को भी हमने बाहर निकाला और मदद की. उन्होंने देश की जनता को शुक्रिया करते हुए कहा कि ये आपने अपने प्रधानमंत्री को इतना ताकतवर बनाया है कि वो इस मुसीबत का सामना करने की क्षमता रखते है. पूरा देश टकटकी लगाए देख रहा है. देश की जनता को पीएम मोदी की मदद करनी है, संयम से रहना है और जनता कर्फ्यू को सफल बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details